Monday , October 28 2024

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक की पुण्यतिथि लखना में 27 मई को*

*ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के संस्थापक की पुण्यतिथि लखना में 27 मई को*

● ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के संस्थापक की 35 वीं पुण्यतिथि पर जुटेंगे हजारों पत्रकार,

लखना इटावा। प्रदेश के पत्रकार संगठनों में सबसे बड़े संगठन के रूप में ख्याति ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर-प्रदेश के संस्थापक स्वर्गीय बालेश्वर लाल की 35 वीं पुण्यतिथि 27 मई दिन शनिवार को लखना स्थित आर एस पब्लिक स्कूल में प्रातः11 बजे मनाई जाएगी।
उक्त आशय की जानकारी एसोसिएशन इटावा के जिलाध्यक्ष स्वामी शरण श्रीवास्तव में दी है।
जिलाध्यक्ष श्री श्रीवास्तव ने बताया की इस अवसर पर संस्थापक को विनम्र श्रद्धांजलि देने के साथ-साथ ग्रामीण पत्रकारिता दिवस के रूप में भी मनाया जाएगा,और वर्तमान परिस्थितियों में संगठन की आवश्यकता पत्रकारों की समस्याएं, पत्रकारों की एकजुटता पर भी विस्तृत विचार किया जाएगा। साथ ही पत्रकारों पर हो रहे जबरदस्त उत्पीड़न पर रोक लगाये जाने और उत्पीड़न से निपटने की रणनीति पर विचार किया जाएगा। जिलाध्यक्ष स्वामी शरण श्रीवास्तव,महामंत्री बृजेश शुक्ला,राकेश सिंह राठौड़, डॉ०राजेश सिंह चौहान, तरुण त्रिपाठी,सुशील कुमार उर्फ रिंकू तिवारी सहित जनपद के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने पुण्यतिथि पर समस्त पत्रकारों से भाग लेने की अपील की है।
यहां यह उल्लेखनीय है कि ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश निकट भविष्य में राष्ट्रीय स्वरूप ग्रहण करने जा रहा है जिसकी मध्य प्रदेश, बिहार,राजस्थान,पंजाब हरियाणा तथा उत्तराखंड में भी इसका विधिवत गठन हो जाएगा।