Monday , October 28 2024

भर्थना,स्वम अतिक्रमण नहीं हटाने पर महाबली के सूपड़ा ने समेटा अतिक्रमण,

*महाबली की सूंड ने साफ किया अतिक्रमण*

● स्वम अतिक्रमण नहीं हटाने पर महाबली के सूपड़ा ने समेटा अतिक्रमण,

भरथना,इटावा। महाबली की सूँड का रूख देते ही सार्वजनिक सम्पत्ति व फुटपाथ पर अवैध अतिक्रमण कर बैठे दुकानदारों ने स्वयं ही अपनी दुकानों का सामान हटा लिया। वहीं कुछ जिद्दी दुकानदारों की हठधर्मी से किये गए अतिक्रमण को महाबली की सूंड को अतिक्रमण हटाना पड़ गया। ऐसे केई दुकानदारों की दुकानों के सामने और नाला नालियों पर रखे अतिक्रमण को भी

जेसीबी महाबली के सूपडा ने सामान समेत दिया।
आपको बतादें शासन के निर्देश पर पूरे प्रदेश में चलाये जा रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत भरथना नगर पालिका प्रशासन ने बुधवार को अवैध अतिक्रमण के खिलाफ नगर में चलाये जा रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान के क्रम में जवाहर रोड पर जैसे ही महाबली पहुँचा अतिक्रमणकारी दुकानदार और व्यापारियों में हड़कम्प मच गया,और जवाहर रोड के दुकानदारों ने स्वम ही अपना स्थाई अस्थाई अतिक्रमण हटाया लिया जिसके कारण महाबली को यहां कोई कार्यवाही नही करनी पड़ी।
इसके बाद महाबली का रुख मोना स्वीट हाउस बजाजा लाइन चौराहा सहित आजाद रोड की ओर कर लिया। इसी बीच कई दुकानदारों ने सार्वजनिक स्थल व फुटपाथ पर फैले अपनी दुकान के सामान को स्वयं ही हटा लिया गया। वहीं अवैध अतिक्रमण हटाने को लेकर कुछ जिद्दी और हठधर्मी दुकानदारों द्वारा दुकान का सामान न हटाने पर अधिशाषी अधिकारी रामआसरे कमल की मौजूदगी में जेसीबी महाबली के सूपडे से अतिक्रमण हटा दिया गया। अतिक्रमण अभियान जवाहर रोड से शुरू हो कर गिरधारीपुरा गोविन्द नगर पुलिया तक चलाया गया। जबकि गुरुवार को इसके आगे और पूरे नगर क्षेत्र में क्रम बार तरीके से अभियान चलता रहेगा।