Monday , October 28 2024

जसवंत नगर ,मीरखपुर पुठिया मैं दो पक्षों में कच्ची दीवार की बंटवारे को लेकर के विवाद

जसवंतनगर: थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मीरखपुर पुठिया मैं दो पक्षों में कच्ची दीवार की बंटवारे को लेकर के विवाद हो गया एक पक्ष ने दीवार में धक्का मार दिया जिससे दूसरे पक्ष के एक 60 वर्षीय बुजुर्ग दबकर घायल हो गया आनन-फानन में सैफई पीजीआई में लाया गया जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के परिजनों का आरोप है दूसरे पक्ष ने उनके पिता की हत्या कर दीं है।

यह जानकारी मृतक के पुत्र मनोज कुमार ने देते हुये बताया की घर से सटी कच्ची दीवार को लेकर के रामअवतार पुत्र साधू सिंह के परिवारीजन आए दिन हमारे पिता पदम सिंह उम्र 60 वर्ष पुत्र बाबूराम को गाली गलौज किया करते थे शुक्रवार की सुबह 9 बजे यह लोग गाली गलौज कर रहे थे तो हमारे पिता ने दीवार के पास जा कर के मना किया तो इतने में ही रामअवतार व उन के परिवारी जनों ने कच्ची दीवार में धक्का मार दिया जिससे हमारे पिता उसी में दब गए जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें निकाला जिन्हें हम सैफई पीजीआई लेकर आई जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
थाना प्रभारी रमाकांत ने बताया कि 2 पक्षों का पारिवारिक बटवारा हो गया था जिसके पक्ष में यह बंटवारा हुआ था वह दीवाल के पास खड़े थे तभी बुजुर्ग पदम सिंह के ऊपर गिर गई अभी तक थाने में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है