Monday , October 28 2024

भरथना, धमाके से फटा गैस बैल्डिंग कारबेटर का ड्रम*

*धमाके से फटा गैस बैल्डिंग कारबेटर का ड्रम*

● घनी आबादी बाले बीच बाजार में दिन दहाड़े हुआ हादसा,

भरथना,इटावा। भरथना नगर के आबादी बाले बीच बाजार बालूगंज पानी की टँकी के निकट गैस बेल्डिंग के कारबेटर का ड्रम तेज धमाके के साथ अचानक अचानक फट गया। जिसकी आबाज सुनकर आसपास के दुकानदार-ग्राहक सहित राहगीर दहशत में पड़ गये।
इस धमाके के बीच गैस बैल्डिंग के साथ लगा करबेटर भरे ड्रम के परखच्चे उड़ गये। और करबेटर भरा ड्रम निकट स्थित बंद पड़े परिषदीय विद्यालय परिसर में उड़कर जा गिरा। हादसे में कोई हताहत नही हुआ है।
आपको बतादें उक्त स्थान पर यह दूसरा बड़ा हादसा हुआ है,इससे पूर्व भी इसी तर्ज पर पहले भी करबेटर सिलेण्डर जोरदार धमाके के साथ फट चुका है।
नगर के बालूगंज रोड किनारे संचालित गैस बेल्डिंग की दुकान पर मंगलवार की दोपहर तीन बजे दुकान पर कारवेटर ड्रम को गैस बेल्डिंग से काटने के दौरान ड्रम में गैस भरने से अचानक तेज धमाका हो गया और ड्रम उड़कर निकट स्थित परिषदीय विद्यालय परिसर में जा गिरा। गनीमत रही कि विद्यालय की छुट्टियां होने से विद्यालय पिछले दिनों से बंद चल रहे है। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार-ग्रहक और राहगीरों में अफरा तफरी के साथ दहशत फैल गई। धमाका विस्फोट की तेज आबाज से बिना कुछ सोचे समझे लोगो ने स्वम को सुरक्षित पर दौड़ लगाकर पहुँचने पर मजबूर कर दिया। कुछ देर बाद हादसे में किसी के हताहत नही होने की जानकारी मिलने पर लोगो ने राहत की सांस ली।