Monday , October 28 2024

जसवंतनगर:- चौ0 सुघर सिंह फार्मेसी कॉलेज में डिप्लोमा इन फार्मेसी के बच्चों का दीक्षांत समारोह का हुआ आयोजन

जसवंतनगर:- चौ0 सुघर सिंह फार्मेसी कॉलेज में डिप्लोमा इन फार्मेसी के बच्चों का दीक्षांत समारोह का आयोजन कराया गया। जिसका शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ड्रग इंस्पेक्टर इटावा रजत कुमार पांडेय ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर और माल्यार्पण करके किया।

। इस मौके पर उन्होंने कहा कि बच्चों से कहा कि एक फार्मासिस्ट के तौर पर बच्चे अब अपने भविष्य की शुरुवात करने जा रहे है। इसकी जिम्मेदारियों को समझना बहुत जरूरी है क्योंकि एक मरीज और उसके घर वालों को मानसिक तौर पर संभालने की जिम्मेदारी भी फार्मासिस्ट की होती है।
कॉलेज के प्रबंध निदेशक अनुज मोंटी यादव ने इस मौके पर कहा कि यह समारोह बच्चों में एक नई ऊर्जा का संचार करेगा और उनके विचारों में सकारात्मक दृष्टिकोण को जन्म देगा। उन्होंने बच्चों से कहा कि कॉलेज से डिप्लोमा पूर्ण होने के पश्चात भी आपके भविष्य के लिए यदि आपको कहीं भी कॉलेज के सहयोग की आवश्यकता होती है तो वह निश्चित रूप से कभी भी आ सकते हैं। बच्चों को उज्ज्वल भविष्य को शुभकामनाएं दीं। । कार्यक्रम का संचालन फार्मेसी स्टाफ से मिस रिद्धि और रंजीत सोलंकी ने किया।
इस मौके पर कॉलेज के निर्देशक राकेश सैनी, प्राचार्य प्रदीप कुमार, नर्सिंग निदेशक रीमा शर्मा, डॉ जितेंद्र कुमार, सुरेंद्र शर्मा एवं समस्त फार्मेसी स्टाफ उपस्तिथ रहा।

फ़ोटो: दीक्षांत समारोह में शामिल बच्चे