Monday , October 28 2024

भर्थना,स्वास्थ विभाग ने प्राइवेट अस्पतालों की जांच पड़ताल की शुरू,

*जांच टीम ने ऊसराहार के दो अस्पताल किये सील*

● स्वास्थ विभाग ने प्राइवेट अस्पतालों की जांच पड़ताल की शुरू,

ऊसराहार,इटावा। इटावा जनपद के कस्बा ऊसराहार मे सोमवार को स्वास्थ विभाग की टीम ने प्राइवेट अस्पतालों पर छापामारा कार्यवाही जैसे ही शुरू की ऊसराहार कस्बा व ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित प्राइवेट चिकित्सकों व अस्पतालों के संचालकों सहित झोला छापा डॉक्टरों में बुरी तरह हड़कम्प मच गया। स्वास्थ विभाग की छापा मार टीम को देख कस्बा क्षेत्र के कई चिकित्सक और अस्पताल संचालक अपने अस्पताल व चिकित्सालय बन्द कर मौके से नौ दो ग्यारह हो गये। बाबजूद स्वास्थ विभाग की छापामार टीम ने कस्बा के शिव पाली क्लीनिक पर छापामार कार्यवाही पूर्ण करने के बाद क्लीनिक सील कर दिया,वहीं कस्बा के एम०डी०हास्पिटल की ओ०टी०सीजकर अस्पताल को बन्द करा दिया है।
जबकि स्वास्थ विभाग की इस छापामार कार्यवाही की भनक लगते ही कस्बे में संचालित सिटी हास्पिटल के संचालक व चिकित्सक अपना हॉस्पिटल बन्द कर मौके से नौ दो ग्यारह हो गये। जिसपर स्वास्थ विभाग की छापामार टीम ने हॉस्पिटल के वाहर नोटिस चस्पा कर दिया है।
आपको बतादें जनपद के मुख्यचिकित्साधिकारी के निर्देश पर डिप्टी सीएमओ डाक्टर अवधेश यादव के नेतत्व बाली जांच टीम ने सोमवार को छापामार कार्यवाही शुरू करदी।
छापामार कार्यवाही के दौरान सीएचसी प्रभारी डाक्टर उदय प्रताप टीम के साथ मौजूद रहे।
स्वास्थ विभाग की इस छापामार कार्यवाही के दौरान ऊसराहार कस्बा के कई प्राइवेट अस्पतालों के संचालक अपने अस्पताल बन्द कर भाग खडे हुए। इसके अलावा छापामार कार्यवाही की भनक लगते ही कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्रों के चिकित्सकों व झोलाछाप डॉक्टरों में पूरा दिन हड़कम्प मचा रहा।