Monday , October 28 2024

इटावा, राष्ट्रीय पूर्व सैनिक संगठन ने आगामी नगर पालिका अध्यक्ष हेतु भाजपा नेता शरद बाजपेयी को किया समर्थन का ऐलान

इटावा, राष्ट्रीय पूर्व सैनिक संगठन ने आगामी नगर पालिका अध्यक्ष हेतु भाजपा नेता शरद बाजपेयी को किया समर्थन का ऐलान

: राष्ट्रीय पूर्व सैनिक संगठन के पदाधिकारियों के साथ भाजपा नेता शरद बाजपेयी

 

* वरिष्ठ भाजपा नेता एवं वरिष्ठ सभासद शरद बाजपेयी से मुलाकात कर भावी नगर पालिका अध्यक्ष पद हेतु समर्थन देने का ऐलान किया।

* संगठन ने भाजपा आला कमान से शरद बाजपेयी को ही टिकट देने की माँग की

 

इटावा, आज राष्ट्रीय पूर्व सैनिक संगठन के जिलाध्यक्ष के.के.त्रिपाठी एवं संगठन के समस्त पदाधिकारियों ने वरिष्ठ भाजपा नेता एवं वरिष्ठ सभासद शरद बाजपेयी से उनसे आवास पर मुलाकात की।

राष्ट्रीय पूर्व सैनिक संगठन के जिलाध्यक्ष के.के.त्रिपाठी ने कहा कि हमारे संगठन के सभी पदाधिकारियों ने आगामी नगर पालिका परिषद के चुनाव में अध्यक्ष पद पर प्रबुद्ध दावेदार व जिले के जनप्रिय सभासद शरद बाजपेयी को अपने परिवार सहित पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया हैं, उन्होंने कहा कि शरद बाजपेयी जनता के लिए निःस्वार्थ भाव से सेवा करने में लगे हैं, कोरोना काल इसका जीता जागता उदाहरण है शरद बाजपेयी ने कोरोना काल में अपनी जान की परवाह किए बिना जनता की बहुत सेवा की और हर कदम पर जनता के साथ रहे। इसलिए हमारे संगठन ने नगर पालिका अध्यक्ष हेतु शरद बाजपेयी जी को परिवार सहित समर्थन देते हैं और भाजपा से माँग करते हैं कि शरद बाजपेयी जी को ही इटावा से टिकट दिया जाए।

भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने कहा कि मैं आप सभी का बहुत बहुत आभार व्यक्त करता हूँ कि आपने मुझ जैसे साधारण कार्यकर्ता पर विश्वास किया, मैं आप सभी को भरोसा दिलाता हूँ कि इटावा के विकास में नये आयाम स्थापित करूँगा और आपकी व जनता की जो भी समस्याएँ होंगी उसका गम्भीरता से निराकरण कराया जाएगा ।

इस अवसर पर संरक्षक मेजर उमाशंकर पाण्डेय, मेजर जागेेन्द्र सिंह चौहान, हरिराम गोयल ,जिला उपाध्यक्ष सुनील तिवारी, जिला महामंत्री राजेश कुमार तिवारी, जिला कोषाध्यक्ष राज बहादुर सिंह पाल, सूबेदार मेजर अनिल कुमार चतुर्वेदी, नगर अध्यक्ष प्रदीप कुमार, नगर उपाध्यक्ष विमलेश श्रीवास्तव, यूथ जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी, चकर नगर तहसील अध्यक्ष अदिराय राजपूत, नगर कोषाध्यक्ष राजीव तिवारी आदि सहित संगठन के पदाधिकारी उपस्थित रहे।