Monday , October 28 2024

भरथना, बन्दरों के झुंड ने गरीब मजदूर पर बोला हमला किया घायल,

*श्रीनगर में खूंखार बन्दरों का आतंक*

● बन्दरों के झुंड ने गरीब मजदूर पर बोला हमला किया घायल,

भरथना,इटावा। भरथना के वाशिन्दे इन दिनों नगर क्षेत्र में विचरण कर रहे आवारा जानवर सांड और बन्दरों के आतंक से बुरी तरह परेशान बने हुए हैं। जिसके कारण आम लोगो का घरों से निकलना मुश्किल बना हुआ है।
एक ओर गली-सड़क पर राह चलते खूंखार हुए आवारा सांड लोगो को अपने हमला का शिकार बना रहे हैं वहीं गलियों में सुबह शाम बन्दरों की धमा चौकड़ी से छोटे-छोटे बच्चे सहित बड़े बुजुर्ग दहशत में जीने को मजबूर बने हुए हैं।
जिसकी बानगी भरथना नगर के मोहल्ला श्रीनगर में बीती मंगलवार की शाम 4 बजे उस समय देखने को मिल गई जब अचानक प्रकट हुए खूंखार बन्दरों के एक झुंड ने गरीब मजदूर राधे कृष्ण 42 वर्ष पुत्र राजाराम कठेरिया पर हमला बोल कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया,और घटना को अंजाम देकर बन्दरों का झुंड पूरी गली में आतंक फैलाता हुआ निकल गया। मोहल्ला के वाशिंदों की मानें तो मजदूर राधे कृष्ण पर बन्दरों के हमला के दौरान गली में विचरण करने बाले अन्य सभी वाशिन्दे बन्दरों के ख़ौफ से भयभीत होकर अपने-अपने घरों के दरबाजे बन्द कर कैद होकर अपनी जान बचाने पर मजबूर हो गये।
खूंखार हुए सांड और बन्दरों के आतंक से परेशान लोगों ने इनसे निजात दिलाये जाने को लेकर भरथना पालिका प्रशासन को तमाम बार अवगत कराया गया है लेकिन पालिका प्रशासन की बड़ी घटना घटित होने का इंतजार कर रहा है।
श्रीनगर के वाशिंदों ने जिलाधिकारी से मांग करते हुए कहा है कि भरथना नगर क्षेत्र में खूंखार होकर विचरण कर रहे आवारा सांड और वेलगाम आतंकी बन्दरों को पकड़वा कर उनको सुरक्षित स्थान छुवाया जाए।