Monday , October 28 2024

इटावा, बोर्ड परीक्षा में छात्रों ने कालेज का किया नाम रोशन*

*बोर्ड परीक्षा में छात्रों ने कालेज का किया नाम रोशन*

● भरथना के विक्टर पब्लिक इन्टर कालेज के छात्र रहे अव्वल,

भरथना,इटावा। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद प्रयागराज के घोषित हुए हाईस्कूल व इण्टरमीडिएट के परीक्षा परिणाम में भरथना नगर की शिक्षण संस्था विक्टर पब्लिक इंटर कालेज के मेधावियों ने उत्कृष्ट अंक पाकर अपने कालेज सहित अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है। कालेज परिवार ने सभी मेधावियों का उत्साह वर्धन कर निरन्तर उन्नति के शिखर को स्पर्श करने का मार्गदर्शन किया।
भरथना क्षेत्र की शिक्षण संस्थान विक्टर पब्लिक इंटर कॉलेज के छात्रों ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा में शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम रहा है।
छात्र-छत्राओ ने विशेष योग्यता का परिचय दिखाते हुए अपने माता-पिता और शिक्षकों की अपेक्षाओं पर खरे उतरे हैं।
परीक्षा परिणाम घोषित होने पर संस्था के प्रबंधक रोहन सिंह और डायरेक्टर इंदू सिंह के अलावा संस्था के ट्रस्टी रजत सिंह व उद्धव सिंह ने मेधावी छात्र-छत्राओ और उनके माता-पिता को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है। कालेज की प्रधानाचार्य अल्पना केशरवानी ने छात्र-छात्राओं को शुभकामनाये देते हुए बताया कि व्यक्ति के सफल जीवन में परीक्षा के नम्बर की महत्ता एक सीमा तक ही है उसके बाद व्यक्ति के चरित्र और नेक नियति से किया गया श्रम ही व्यक्ति के काम आता है, ज्ञातव्य है कि मई मास में समाप्त होने वाली परीक्षाएं सीसीटीवी के अंतर्गत कराई गई जिसमें छात्रों द्वारा पूरे वर्ष की गई मेहनत और आत्मविश्वास काम आया है। कक्षा 12 की परीक्षाओं में कालेज की छात्रा कु०प्रियंका ने 3-3 विषयों में हिंदी,अंग्रेजी और रसायन शास्त्र में विशेष योग्यता के साथ कालेज में फर्स्ट डिवीजन पास किया है। वहीं हाईस्कूल की परीक्षा में सुनिश्चित ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है।