Monday , October 28 2024

इटावा,तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक सवारों को रौंदा- एक युवक जिंदा जला,

*इटावा में सड़क हादसा-दो की हुई मौत*

● तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक सवारों को रौंदा-
एक युवक जिंदा जला,

भरथना,इटावा। इटावा में भरथना तहसील क्षेत्र अन्तर्गत हाईवे पर हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। बुधवार दोपहर हाईवे पर तेज रफ्तार डीसीएम ने एक बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पर पीछे बैठे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में चालक मय बाइक के डीसीएम में फंस गया। करीब 1 किमी० वह घसीटता जला गया।


इसके बाद डीसीएम में आग लग गई। इस दौरान जिंदा जलने से दूसरे युवक भी मौत हो गई। हादसे के बाद डीसीएम का ड्राइवर मौके से भाग गया। आस पास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। जिसपर फायर ब्रिगेड ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर बमुश्किल काबू पाया। इस दौरान हाईवे पर यातायात प्रभावित रहा।
आपको बतादें डीसीएम ने बाइक में पीछे से टक्कर मारने का मामला थाना बकेबर क्षेत्र के NH2 हाईवे का है। बुधवार शाम शाम साढ़े बाइक सवार दो युवक औरया की ओर जा रहे थे। इस बीच सब्जी लादे डीसीएम अचानक से अनियंत्रित हो गई,और उक्त डीसीएम ने आगे चल रही बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मारदी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर लगने से बाइक पर पीछे बैठा युवक सड़क पर गिर गया।
दुर्घटना में लगी आग से डीसीएम के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। आस पास के लोगों ने पुलिस को आग लगने की सूचना दी थी।
जबकि डीसीएम में आग लगने से बाइक सवार एक युवक जिंदा जल गया
उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं,बाइक चलाने वाला डीसीएम के नीचे घसीटते हुए चला गया। वह बाइक समेत डीसीएम में फंस गया। इस दौरान सड़क पर बाइक घसीटने से चिंगारी निकालने से बाइक और डीसीएम में आग लग गई। आग लगने से डीसीएम में फंसा युवक जिंदा ही जल गया और उसकी मौत हो गई।
पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल शुरू करदी है। जबकि मृतकों के शवों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।
सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह, बकेवर पुलिस और इकदिल पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। एसपी देहात सत्यपाल सिंह ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।