Monday , October 28 2024

जसवंतनगर। विद्युत विभाग की विजिलेंस व स्थानीय टीम ने क्षेत्र के चार गांव में चलाया चेकिंग अभियान

जसवंतनगर। विद्युत विभाग की विजिलेंस व स्थानीय टीम ने क्षेत्र के चार गांव में चेकिंग अभियान चलाया जिससे बिजली चोरों में हड़कंप मच गया। दर्जन भर घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई जिनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। इनमें एक स्थानीय भाजपा नेता भी शामिल है।
विद्युत विभाग की ओर से उपखंड अधिकारी एके सिंह के नेतृत्व में सुबह से ही जौनई, धरबार, धौरेरा व दुर्गापुरा में सुबह से ही चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया था जो दोपहर तक चला। इसी कारण बिजली चोरों में हड़कंप मचा रहा। इस दौरान दर्जन भर उपभोक्ताओं को कटिया डालकर या बाईपास करके बिजली की चोरी करते हुए पकड़ा गया। क्षेत्र के एक गांव में एक स्थानीय भाजपा नेता के घर में भी बिजली चोरी होते हुए पकड़ी गई है। एसडीओ एके सिंह के मुताबिक इन सभी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। इस दौरान बकायेदारों को भी चेतावनी दी गई है कि बकाया बिल जमा न करने वाले उपभोक्ताओं के कनेक्शन काट दिए जाएंगे।
उप खंड अधिकारी ने बिजली उपभोक्ताओं से अपील है कि बिजली चोरी करना बंद कर दें औऱ अपने अपने मीटर दुरुस्त करा लें। बिजली चोरी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। पकड़े़ जाने पर उनके विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी।
छापेमारी में विजिलेंस टीम के अवर अभियंता शशीकांत, स्थानीय टीम के अवर अभियंता जितेंद्र कुमार, टीजी 2 राकेश कुमार, राजकुमार, लाइनमेन शिवपाल सिंह, विपिन कुमार, कृष्णा बाबू आदि शामिल रहे।

फ़ोटो: एसडीओ के नेतृत्व में चलाया गया चेकिंग अभियान