Monday , October 28 2024

इटावा, फागिंग मशीन से दवा का छिडकाव कराते भाजपा नेता शरद बाजपेयी।मच्छरों की रोकथाम हेतु लगातार होती रहेगी फागिंग : शरद बाजपेयी 

मच्छरों की रोकथाम हेतु लगातार होती रहेगी फागिंग : शरद बाजपेयी

फागिंग मशीन से दवा का छिडकाव कराते भाजपा नेता शरद बाजपेयी

 

* वरिष्ठ भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने हर बार की भाँति स्वयं साथ जाकर छोटी-बड़ी दोनों मशीनों से कराई फागिंग।

* लगाकर तीन घंटे पैदल चलकर कराई फागिंग, महीने में दो बार करा रहे है फागिंग

 

इटावा, मच्छरों की रोकथाम हेतु वरिष्ठ भाजपा नेता एवं जाने माने समाजसेवी वरिष्ठ सभासद शरद बाजपेयी ने शनिवार को शाम 3 घंटे तक शहर के विभिन्न मुहल्लों में छोटी-बड़ी दोनों मशीनों से हमेशा की तरह स्वयं साथ जाकर दवा का छिडकाव कराया, उन्होंने राजागंज, चौखर कुआँ, वैरून पंसारी टोला, राजागंज हाता, सी.ओ.आफिस व चौराहा, गाड़ीपुरा चूड़ी बाजार, लालपुरा आंशिक, उझैदी, शाहगंज, अकालगंज, कटरा टेक चंद्र, पचराहा, छैराहा, हुईगंज, कुंज गली, गंज जबर सिंह, कुंज फाटक आदि मुहल्लों में फागिंग मशीन से दवा का छिडकाव कराया।

भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने कहा कि हम सभी को बहुत सतर्क रहते हुए कोरोना व बीमारियों की रोकथाम के लिए सजग रहना है इसलिए मच्छरों की रोकथाम बेहद जरूरी है इसलिए अन्य विभिन्न वार्डों के आंशिक क्षेत्रों में भी दवा का छिडकाव कराया है और घरों व दुकानों में भी फागिंग मशीन से दवा का छिडकाव कराया है। शरद बाजपेयी ने कहा कि मैं महीने में दो बार लगातार फागिंग रहा हूं सभी से निवेदन करता हूँ कि स्वच्छता का विशेष ध्यान रखें एवं कूडा कूडेगाडी में ही डालें और पानी व बिजली की भी बचत करें। सबके सहयोग से ही  इटावा स्वच्छ, स्वस्थ्य और सुंदर बनेगा।

इस अवसर पर नगर पालिका फागिंग ओपरेटर ओवैस आदि सहित नगरवासी उपस्थित रहे।