Monday , October 28 2024

गीतांजलि हॉस्पिटल का अभी नही हुआ शुभारम्भ* विपक्षी फैला रहे हैं झूठी अफवाह,

*गीतांजलि हॉस्पिटल का अभी नही हुआ शुभारम्भ*

● विपक्षी फैला रहे हैं झूठी अफवाह,

● पंजीयन उपरान्त ही होगा संचालन,

● हॉस्पिटल संचालन की तैयारियां शुरू,

● स्वास्थ्य जांच टीम को किया गुमराह,

भरथना,इटावा। भरथना में बीते दिनों मुख्यालय की स्वास्थ्य विभाग जांच टीम द्वारा नगर क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवा के नाम पर कुकुरमुत्तों की तरह संचालित हास्पिटल व अस्पताल और नर्सिंग होम पर छापा मार कार्यवाही के तहत भले ही स्वास्थ्य विभाग की जांच टीम ने दो हॉस्पिटल सील कर दिए हैं लेकिन सील हास्पिटल गीतांजलि का अभी तक शुभारम्भ नहीं हुआ है। नवनिर्मित गीतांजलि हास्पिटल के पडौसी पवन कुमार ने बताया कि हास्पिटल के संचालन हेतु हास्पिटल में पिछले दो ढाई माह से मशीनें आने और स्थापित करने आदि फर्नीचर लगने का सिलसिला जोरशोर से चल रहा है। संचालक द्वारा हास्पिटल के पंजीयन हेतु
ऑनलाइन आवेदन विगत माह मई में ही किया गया था लेकिन ऑनलाइन प्रक्रिया के तहत नेट समस्या के कारण उस वक्त पंजीयन नही ही सका था,जिसके कारण हॉस्पिटल का शुभारम्भ भी नही हो सका।
फिल्हाल हॉस्पिटल में सभी प्रकार की स्वास्थ्य जांच हेतु मशीनें लगाई जा रही हैं,और मरीजों सहित उनके तीमारदारों के बैठने हेतु उचित फर्नीचर बनाया व लगाया जा रहा है।
हॉस्पिटल की तैयारी के दौरान बीते दिन स्वास्थ्य विभग की जांच टीम द्वारा की गई छापामार कार्यवाही हॉस्पिटल के विरोधियों की सोची समझी साजिश का नतीजा था जो दूध और पानी दोनो अलग हो गये हैं,फिल्हाल स्वास्थ्य विभाग से पंजीयन के बाद ही हॉस्पिटल का विधिवत संचालन होगा। विपक्षी चाहे कितना भी स्वास्थ्य विभाग को गुमराह करके नगर की जनता का नुकसान करलें,लेकिन गीतांजलि जनता की सेवाओं में खरा उतरेगा।