Monday , October 28 2024

इटावा, पूर्व विधायक शिवप्रसाद यादव ने उत्पीड़न व उपेक्षा से त्रस्त घोषी यादव समाज के जनसमर्थन के साथ नई राजनैतिक पार्टी बनाने की हुँकार भरी।

 

पूर्व विधायक शिवप्रसाद यादव ने उत्पीड़न व उपेक्षा से त्रस्त घोषी यादव समाज के जनसमर्थन के साथ नई राजनैतिक पार्टी बनाने की हुँकार भरी।

भर्थना,क्षेत्र अंतर्गत पाली खुर्द गांव में पालट देवी मंदिर परिसर में सामाजिक न्याय मंच के तत्वाधान में रविवार को आयोजित विशाल घोषी यादव समाज पंचायत में पूर्व विधायक शिवप्रसाद यादव ने कहा कि घोषी यादव समाज पर बीती कई वर्षों से लगातार अत्याचार और द्वेषपूर्ण व्यवहार किया गया,उत्पीड़न व उपेक्षा की इंतहा होने पर मौजूदा दौर में नई राजनैतिक पार्टी बनाने का समय आ गया है। इसके लिए घोषी यादव समाज के लोगो द्वारा संगठित होकर आशीर्वाद की जरूरत है। नई राजनैतिक पार्टी बनने से संस्कारित और हल्लाबोल यादव अलग अलग पहचान बनेगी ।घोषी यादव समाज के लोग सीधे सरल रहे है, जिन्हें अब तक समय समय पर छला जाता रहा है।बीती सपा सरकार द्वारा घोषी यादव समाज का उत्थान नही किया आज भी घोषी यादव समाज के लोग दबे कुचले है,जबकि दूसरे वर्ग के लोगो के व्यवसाय व ओहदे बढे है।

उन्होंने कहा कि घोषी यादव समाज के उत्थान के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार है,सामाजिक न्याय मंच के माध्यम से गांव गांव जाकर स्व समुदाय के लोगो को जगाया जा रहा है,जिसका आशानुरूप परिणाम भी आ रहा है,समाज के लोगो के समर्थन व रजामंदी  के बूते हर सरकार में घोषी यादव समाज के लोगो की पहचान बनाए जाने को प्रयासरत रहूंगा,पूर्व विधायक ने संबोधन के दौरान सैफई परिवार पर जुबानी हमला करते हुए यादवों के एक वर्ग का उत्थान करने के आरोप लगाए।

पंचायत को बाबा हरनारायण यादव,विनोद यादव, प्रो0 जे एस यादव कानपुर,उमेश यादव झांसी,प्रेम सिंह यादव औरैया,मुकेश यादव इटावा, लायक सिंह यादव आदि ने भी संबोधन किया।इस दौरान पूर्व प्रधान उदय प्रताप यादव,संत कुमार, डॉ प्रकाश यादव,कमलेश यादव, रामू यादव, जितेंद्र यादव,दीपक यादव आदि मौजूद रहे।