Monday , October 28 2024

बदमाश जेब से फोन छीन कर हुए फरार* ● काली पल्सर सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

*बदमाश जेब से फोन छीन कर हुए फरार*

● काली पल्सर सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम,

● दुकानदार के साथ 23 दिनों में घटित ही दूसरी घटना,

● घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की शुरू,

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली कस्बा के मोहल्ला मोतीगंज में गुरुवार की रात करीब पौने नौ बजे एक काली पल्सर सबार दो बदमाश एक दुकानदार की जेब से कीमती स्मार्ट फोन छीन कर भाग जाने में सफल हो गये। दुकानदार रोज की तरह अपनी दुकान बन्द कर पैदल अपने घर जा रहा था। और उसका स्मार्ट फोन शर्ट की ऊपर बाली जेब मे रखा हुआ था। दुकानदार के साथ मात्र 23 दिनों में घटित हुई दूसरी सनसनीखेज घटना से हक्का बक्का रह गया। हालांकि मोबाइल फोन छिनैति की सूचना पर घटना स्थल पर पहुँची कंट्रोल रूम पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू करदी है।
घटना स्थल मोतीगंज शीशी प्रभा मैरिज होंम के सामने राष्ट्रीय सहारा बाली गली में इसी मोहल्ला के निवासी पीड़ित सत्येन्द्र प्रकाश उर्फ जैन मामा ने पुलिस को बताया की वह रात्रि रोज की तरह बालूगंज पानी की टँकी के निकट स्थित अपनी मोबाइल व इलेक्ट्रॉनिक की दुकान बन्द करके पैदल अपने घर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि जैसे ही वे अपने घर के नजदीक गली में पहुँचे इसी बीच सामने गली से तेज रफ्तार निकले काली पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनकी शर्ट की ऊपरी जेब मे रखे 15 हजार रूपये कीमती एक स्मार्ट फोन निकाल कर भाग जाने में सफल हो गये।
पीड़ित जैन मामा ने पुलिस को बताया कि इससे पहले मात्र 23 दिन पूर्व बदमाशों ने उनकी दुकान की गोलक से बीस हजार की नगदी पार करदी थी। जो घटना उनकी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। उन्होंने बताया कि उनके साथ मात्र 23 दिनों में यह घटना दुसरी घटित हो चुकी है,और पुलिस अभी तक पूर्व की घटना का भी कोई सुराग नही लगा सकी है। फिल्हाल पुलिस ने आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों की तलाश शुरू करदी है।