Monday , October 28 2024

लखना में विद्युत विभाग ने चलाया चैकिंग व बिल बसूली अभियान, विद्युत चैकिंग-बसूली से मचा हड़कम्प*

*विद्युत चैकिंग-बसूली से मचा हड़कम्प*

● लखना में विद्युत विभाग ने चलाया चैकिंग व बिल बसूली अभियान,

बकेवर,इटावा।
प्रदेश सरकार के आदेश पर विद्युत बकायेदारों से सख्ती के साथ बसूली अभियान के चलते कस्बा लखना में विद्युत विभाग के उपखंड अधिकारी के नेतृत्व में अवर अभियन्ता ने टीम के साथ चैकिंग अभियान चलाकर 9 लाख 80 हजार रुपए के 16 बकायेदारों के कनेक्शन काट दिये। जबकि चैकिंग अभियान के दौरान 2 लाख 85 हजार रुपए की विद्युत वाकया बिल की बसूली की है।
विद्युत विभाग द्वारा कस्बा लखना के नया नहर पुल पार ईकरी रोड,पुराना नहर पुल पार,बाईपास रोड,कालिका मुहाल, पुरावली दरवाजा,ठाकुरान मुहाल,दीक्षितान मुहाल में चलाए गये विद्युत बिल बकायेदारों के विरुद्ध सघन अभियान में लाइनमैनों की टीम में प्रेम कुशवाहा,सुरेश पांडेय, रामवीर सिंह,पप्पू पाल, कल्लू यादव,इन्द्रेश गुप्ता व मीटर रीडर विपिन शुक्ला,रविन्द्र सिंह द्वारा सघन अभियान चलाकर 9 लाख 80 हजार रुपए के 16 कनेक्शन काटे गये। वहीं 3 नये उपभोक्ताओं को कनेक्शन दिये गये। इसके अलावा 2 उपभोक्ताओं के भार में वृद्धि की गयी। जबकि चैकिंग अभियान के दौरान 2 लाख 85 हजार रुपए की बकाया विद्युत बिलों की बसूली की गयी।
विद्युत विभाग के चैकिंग व बसूली अभियान की खबर मिलते ही से कस्बा लखना में विजली चोरों में हडकम्प मच गया। हालांकि अधिकारियों ने कुछ बकायेदारों को विद्युत बिल जल्द जमा कराने की हिदायत दी है।