Monday , October 28 2024

अखिलेश आएंगे कई वर्ष बाद जसवंतनगर ,संबोधित करेंगे कार्यकर्ता सम्मेलन

फोटो:-अखिलेश यादव चाचा शिवपाल सिंह से आशीर्वाद लेते (फाइल फोटो)

जसवंतनगर( इटावा)। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव 21 नवंबर को जसवंतनगर आएंगे और यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे ।उनके साथ उनके चाचा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी होंगे।
उल्लेखनीय है कि अखिलेश यादव करीब 10 वर्षों के अंतराल के बाद जसवंत नगर में अपने कदम रखेंगे। वह अब तक जसवंतनगर को अपने चाचा शिवपाल सिंह की कर्मस्थली मानते हुए यहां आना उचित नहीं समझते थे ।मुख्यमंत्री काल में भी वह यहां के बस स्टैंड चौराहे से एक बार गुजर गए थे और नहीं रुके थे। 2013 में उन्हें एक शादी समारोह में आना था, मगर लखनऊ में मौसम खराब होने के कारण उनका हेलीकॉप्टर उड़ नहीं सका था, जबकि यहां की मंडी समिति में उनके हेलीकॉप्टर के उतरने के लिए सारी व्यवस्था कर ली गई थी।
21 नवंबर को वह अपनी धर्मपत्नी और मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव की प्रत्याशी डिंपल यादव के चुनाव प्रचार को लेकर सपा और प्रसप दोनों के कार्यकर्ताओं के सामूहिक सम्मेलन को संबोधित करेंगे।
कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष राहुल गुप्ता और प्रदेश महासचिव अजेंद्र गौर ने बताया है कि 21 नवम्बर, सोमवार को प्रातः 10 बजे से एम एस रिसॉर्ट में यह कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया है। उम्मीद है कि इस कार्यकर्ता सम्मेलन में डिंपल यादव भी मौजूद रहेंगी। सभी पदाधिकारियों, बूथअध्यक्षों एवम कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया गया है कि अधिक से अधिक संख्या में सम्मेलन पहुंचें।
रिपोर्ट:-वेदव्रत गुप्ता