Tuesday , October 29 2024

अरूण दुबे।भरथना।कस्बा के मोहल्ला गांधी नगर निवासी बाल कृष्ण शर्मा के घर के सामने लगा बिजली का खंभा मंगलवार की रात करीब 3 बजे उनके दोमंजिला मकान पर गिर पड़ा,जिससे भवन स्वामी सहित उनके परिवार के सदस्यों में हड़कंप मच गया।गनीमत यह रही बिजली आपूर्ति होने के बाबजूद मकान के छज्जे पर लगी लोहे की ग्रिल पर खंभा गिरने पर मकान में करंट नही दौड़ा।जिससे मकान में रह रहे लोग सुरक्षित बने रहे हालांकि घटना से भवनस्वामी व उनके परिजन सहमे रहे और घर की दीवारें खास कर लोहे की वस्तुयों से दूर बने रहे।

भवन स्वामी व आसपास लोगों द्वारा घटना की बिजली कर्मियों को सूचना दी गई जिस पर बिजली सप्लाई बंद होने के बाद सभी ने राहत की सांस ली। बुधवार को विधुत कर्मियों ने मौके पर पहुचे और मरम्मत कार्य मे जुट गए।

पीड़ित भवन स्वामी ने बताया कि घर के सामने स्थित बिजली के खंभे का निचला हिस्सा पिछले कई दिनों से पूरी तरह से सड़ गल गया था,उसके गिरने की आशंका के चलते 25 अक्टूबर 22 को स्थानीय विधुत अधिकारियों को लिखित सूचना दी थी,अनदेखी के चलते बिजली खंभा मकान पर गिर पड़ा,घटना से परिवार की महिलाएं व बच्चें आदि सहम गए,गनीमत रही कि घटना में कोई हताहत नही हुआ।