Monday , October 28 2024

ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर पहली बार अनुपम खेर और केके मेनन ने दी प्रतिक्रिया

ऋचा चड्ढा का ‘गलवान’ ट्वीट उनके लिए मुश्किलों का सबब बनता जा रहा है।  बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार भी ऋचा की इस गलती पर नाराजगी जाहिर करते नजर आए हैं।  अनुपम खेर  और केके मेनन  ने भी ऋचा चड्ढा के ट्वीट की कड़े शब्दों में निंदा की है।

अनुपम खेर ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा है,’देश की बुराई करके कुछ लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश करना कायर और छोटे लोगों का काम है, और सेना के सम्मान को दांव पर लगाना.. इससे ज्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है।’

केके मेनन ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट के स्क्रीनशॉट को अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा कर उनकी क्लास लगाते हुए लिखा है,’वर्दी में हमारे बहादुर पुरुषों और महिलाओं ने हमारे देश के प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा और वतन की रक्षा के लिए अपनी जान की बजी लगी दी। हम कम से कम इतना तो कर ही सकते हैं कि ऐसी वीरता के लिए अपने दिल में प्रेम और सम्मान की भावना रख सकें।’

भारतीय सेना के अधिकारी (कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल) उपेंद्र द्विवेदी ने अपने हालिया बयान में कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर  को वापस लेने जैसे आदेशों का पालन कर रही है।

जिसके लिए सेना पूरी तरह से तैयार है। इस संघर्ष के दौरान तमाम सैनिक शहीद हुए थे। यही वजह है कि ऋचा के ट्वीट की खूब निंदा हुई और उनपर भारतीय सेना का माखौल उड़ाने और अपमान करने तक का आरोप लगाया गया।