Monday , October 28 2024

भट्टा मुनीम की संदिग्ध हालातों में मौत, परिजनों ने भट्टा मालिक के खिलाफ दी तहरीर

मौके पर मौजूद पुलिस कप्तान औरैया चारू निगम

अजीतमल। कोतवाली क्षेत्र के हाईवे स्थित एक भट्टे पर मुनीम का खून से लथपथ शव मिलने पर परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर कर भट्टा मालिक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस कप्तान ने मामले की गहराई से जांच के निर्देश दिए।

मुनीम की मौत पर रोते हुए परिजन           अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के हाईवे चौधरी ईट भट्टा पर मुनीम का शव भट्टा परिसर में ही खून से लथपथ हालातों में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई वही सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान चारू निगम, सीओ अजीतमल सुरेंद्र नाथ यादव और कोतवाली प्रभारी रजनीश कटियार सहित भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया।

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के बीघेपुर निवासी चंद्रभान राजपूत पुत्र रामस्वरूप राजपूत अजीतमल कस्बे के उत्तरी किनारे पर हाईवे के किनारे चौधरी ईट भट्टा पर कई वर्षो से मुनीम काम करते थे। रोज की तरह शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे वह अपने घर से मोटर साइकिल द्वारा भट्टे पर जाने निकले और कुछ देर में भट्ठे पर पहुंचने के बाद उन्होंने पर्ची काट कर एक ट्रैक्टर पर ईट भरकर भेज दी दोपहर करीब 12 बजे ट्रैक्टर चालक ई ट उतारने के बाद भट्टे पर पहुंचा तो उसने वहां बने शौचालय के नीचे मुनीम का शव पड़ा देखा । और घटना की सूचना मुनीम के परिजनों को दी । सूचना मिलते ही कुछ ही देर में मुनीम के परिजन भट्टे पर पहुंचे और घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी कुछ ही देर में क्षेत्राधिकारी अजीतमल सुरेन्द्र नाथ यादव व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रजनीश कटियार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे अजीतमल क्षेत्र में हत्या की सूचना की जानकारी मिलने पर पुलिस कप्तान चारू निगम भी कुछ देर बाद घटना स्थल पर पहुंच गई जहां उन्होंने लोगों से पूछताछ की और अधीनस्थों को घटना की बारीकी से जांच कर शीघ्र खुलासे की बात कही।

घटना के सम्बन्ध में पुलिस क्षेत्राधिकारी सुरेंद्र नाथ यादव ने बताया कि मृतक चन्द्रभान के साले सुबोध कुमार सिंह निवासी ददोरा थाना इकदिल इटावा की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर भट्टा मालिक राकेश दुबे व अखिलेश दुबे, भट्टा के दूसरे मुनीम दशरथ सिंह व दो अज्ञात लोगों पर मारपीट कर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर नामजदों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है मामले की जांच की का रही हैं।