Monday , October 28 2024

अपनी ही बिरादरी में विरोध झेल रहे हैं भाजपा प्रत्याशी रघुराज शाक्य

फोटो: बातचीत करते सर्वेश शाक्य साथ में कार्तिकेय यादव

सैफई/जसवंतनगर (इटावा)। विधानसभा चुनाव में इटावा सदर सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रहे सर्वेश शाक्य ने मैनपुरी लोकसभा सीट के भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य पर जोरदार हमला बोला है और कहा है कि वह शाक्य समाज को भ्रम में डालकर इस चुनाव में जो जातीय राग अलाप रहे हैं, उसका शाक्य समाज जोरदार जवाब देने को तैयार है।

सर्वेश शाक्य शुक्रवार शाम एक विवाह समारोह में पत्रकारों से बातचीत कर रही थे। उन्होंने कहा कि मैं पिछले चुनाव में इटावा सदर सीट से जब समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी था ,तो रघुराज शाक्य ने मेरा जबरदस्त विरोध किया था। मुझे हराने का काम किया था और शाक्य समाज के वोटों में जाकर मेरे विरुद्ध भाजपा के पक्ष में तोड़फोड़ करके भारतीय जनता पार्टी को जिताने और मुझे का काम किया था।

उन्होंने बताया कि आज रघुराज शाक्य बिरादरी में अपनी जातीय दुहाई दे रहे हैं कि वह शाक्य बिरादरी के हैं ,इसलिए उन्हें सभी शाक्य लोग वोट दें।

सर्वेश ने कहा कि यदि रघुराज शाक्य समाज के हितैषी होते, तो मुझे विधानसभा चुनाव में हराने का काम न करते। आज वह किस मुंह से शाक्य होने का राग अलाप रहे है। दरअसल में रघुराज न केवल।दलबदलू है बल्कि कुर्सी के भूखे हैं। एक तरफ बिरादरी के लोगों का विरोध करते हैं ,दूसरी ओर उसी का वोट चाहते हैं।

समाज के कई गांवों के बड़े बूढ़ों ने वोट मांगने पहुंचने पर रघुराज शाक्य को सवालों के घेरे में लेते उनसे साफ कह दिया है कि वह इस बार जातिवाद में नहीं फंसेंगे,बल्कि अपना वोट सोच समझकर मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देते हुए सपा की प्रत्याशी डिंपल यादव को ही देंगे।

*∆वेदव्रत गुप्ता*