Monday , October 28 2024

ब्राह्मण नेता को भाजपा की शिकायत पर किया जा रहा परेशान

जसवंतनगर(इटावा)। ब्राह्मण स्वाभिमान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सभासद ऋषि कांत चतुर्वेदी को सोमवार से स्थानीय पुलिस द्वारा परेशान किए जाने को लेकर समाजवादी पार्टी और प्रसपा ने गहरा रोष व्यक्त किया है।

बताया गया है कि पुलिस ने कल शाम से अब तक उनके कोठी कैस्थ स्थित आवास पर कई बार दविश दी है।

ऋषि कांत चतुर्वेदी विभिन्न मुद्दों पर साफगोई से अपनी बात रखते रहे हैं। वह नेताजी मुलायम सिंह यादव की मौत के उपरांत खाली हुई मैनपुरी संसदीय सीट के चुनाव में सपा प्रत्याशी डिंपल यादव को अपना समर्थन दिए हुए हैं।

।।उन पर आरोप है कि सोमवार को मुख्यमंत्री योगी की करहल में आयोजित सभा के लिए जा रही एक बस से कंजर जाति के लोगों को उन्होंने उतारा है, जबकि ऋषि कांत चतुर्वेदी का स्वयं कहना है ,उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है। भाजपा के नेता इस तरह की अफवाह फैला कर डिंपल यादव के प्रचार से रोकने के लिए उन्हें पुलिस कस्टडी में भेजना चाहते हैं । फर्जी मुकदमे लदवाना चाहते हैं।

बताया गया है कि भाजपा रैली के लिए कोठी कैस्थ भेजी गई भाजपा की बस में कोई बैठने को तैयार नहीं था ,इससे खिसियाकर ऋषि कांत चतुर्वेदी को आरोपित कर फसाया गया है। अपनी सुरक्षा के लिए ऋषि कांत चतुर्वेदी सोमवार से अपने घर से कई अज्ञात स्थान को चले गए हैं।