Monday , October 28 2024

मैनपुरी में उपचुनाव को लेकर अजीतमल टोल प्लाजा पर चला सघन चेकिंग अभियान

अजीतमल । रविवार को टोल प्लाजा अनंतराम पर वाहनों की खासी लंबी कतारें लगीं दिखाई पड़ीं। मैनपुरी में हो रहे उपचुनाव को लेकर लगभग प्रत्येक वाहन पुलिस की नज़रों से होकर निकाला जा रहा था।

बता दें सोमवार को मैनपुरी में उपचुनाव है। कोई मादक पदार्थ, नगदी या अन्य , चुनाव को प्रभावित करने वाली सामग्री यहां से न ले जाई जा सके। इसी को लेकर टोल प्लाजा अनंतराम पर औरैया से इटावा की ओर जाने वाली बूथों व लाइनों पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक चारु निगम ने सीओ सुरेंद्र नाथ यादव, कोतवाली निरीक्षक रजनीश कटियार , अनंतराम चौकी प्रभारी हरिकेश कुमार को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। वहीं कोतवाली से सम्बंधित सभी चौकियों से पहुंचे पुलिस बल से टोल प्लाजा छावनी बन गया। आलम यह रहा कि वाहनों को काफी धीमे धीमे टोल बूथों से होकर गुजरना पड़ा। पुलिस बल की ओर से वाहनों की डिग्गियों को खुलवाकर व केबिन आदि चेक करने के बाद ही निकलने दिया गया।

सीओ सुरेंद्र नाथ यादव ने बताता कि उपचुनाव को लेकर जनपद सीमा पर 24 घण्टे चेकिंग चल रही है। ताकि चुनाव सुरक्षित सम्पन्न हो। किसी प्रकार से संदिग्ध वाहन या अनैतिक और अवैध क्रियाकलाप का परिवहन न होने पाए। विशेष तौर पर इटावा की ओर जाने वाले वाहनों को चेक किया जा रहा है।