Monday , October 28 2024

असंतुलित होकर साइकिल से टकराई बाइक 2 हुए घायल

रिपोर्ट – नितिन दीक्षित, भरथना

भरथना : कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत आजाद रोड पर एक्सिस बैंक के पास देर शाम लगभग 7 बजे एक बाइक असंतुलित होकर साइकिल सवार छात्रा से टकरा गई जिसमें छात्रा और बाइक चालक दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हे उपचार के लिए घटनास्थल के पास में ही एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया ।

कस्वा के मोहल्ला सती मंदिर निवासी कुमारी आरती पुत्री अवधेश सिंह यादव (उम्र 16 वर्ष) देर शाम बाजार से कोचिंग पढ़कर अपने घर वापस जा रही थी। तभी सामने से हिमांशु पुत्र राजेंद्र गोस्वामी (उम्र 23 वर्ष) निवासी मोहल्ला महावीर नगर बाइक पर सवार होकर आ रहे थे। एक्सिस बैंक के निकट पहुंचते ही बाइक सवार हिमांशु की आंखो पर सामने से आ रहे वाहन की तेज लाइट पड़ी जिससे आंखे झिलमिला गई। बाइक सवार खुद को संभाल पाता इससे पहले ही उसकी बाइक असंतुलित होकर सामने से आ रही छात्रा की साइकिल में टकरा गई। जिसमें छात्रा और बाइक सवार दोनों घायल हो गए। तभी सामने से आ रहे भरथना कोतवाली पुलिस के 2 जवानों (असित और अजय) ने मानवता का परिचय दिखाते हुए सड़क हादसे में घायल हुए छात्रा और बाइक सवार को पास के ही निजी चिकत्सालय में भर्ती कराया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आपको बता दे कि उक्त हादसे में घायल हुई छात्रा कस्बे के होली प्वाइंट एकेडमी में कक्षा 12 की छात्रा है। जो कि देर शाम कोचिंग पढ़ कर अपने घर वापस जा रही थी तभी ये हादसा हुआ है।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हादसा सामने से आ रही तेज वाहन की लाइट के कारण हुआ है। वाहन की लाइट सीधे बाइक चालक की आंखो पर लगने के कारण बाइक असंतुलित हो गई। और सामने से आ रही छात्रा की साइकिल में टकरा गई।

हादसे में घायल हुई छात्रा का उपचार कस्बे के ही एक निजी अस्पताल में चल रहा है। जबकि बाइक सवार की हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।