Sunday , October 27 2024

जसवंतनगर के बाजारों में अतिक्रमण को लेकर दिया गया ज्ञापन

फोटो: -पालिका अधिशासी अधिकारी रामेंद्र सिंह यादव को अतिक्रमण के विरुद्ध ज्ञापन देते जसवंत नगर के दुकानदार

जसवन्तनगर(इटावा)।नगर भर खासतौर से सदर बाजार व तालाब मंडी में दुकानदारों द्वारा आम रास्तों पर अतिक्रमण और सड़कों को व्यावसायिक उपयोग में लेने से आवागमन में परेशानी तथा बस स्टेंड चौराहे से बाजार के हर मार्ग पर दुकानदारों द्वारा अवैध अतिक्रमण कर लिए जाने को दुकानदारों ने पालिका ईओ को एक ज्ञापन गुरुवार को सौंपाय।

ज्ञापन में मांग की है कि बाजारों और सड़कों से अवैध अतिक्रमणकारियों को तुरंत हटाया जाए, ताकि नगर में हर वक्त लगने वाले जाम से आम लोगों को मुक्ति मिल सके।
बताया गया कि तालाब मंडी में दुकानों का अतिक्रमण बहुत ज्यादा बढ़ चुका है ,जबकि प्रशासन द्वारा कई बार कार्रवाई किए जाने के बावजूद दुकानदार अपनी दुकानों का अतिक्रमण कम करने को तैयार नहीं है। इस अतिक्रमण का अन्य दुकानदार विरोध करते हैं, तो अतिक्रमण कारी लड़ाई झगड़े को आमादा हो जाते हैं।इससे बाजारों में हमेशा विवाद की स्थिति बनी रहती है ।
ज्ञापन में समस्त दुकानदार निवेदन किया हैं कि अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाकर दुकानदारों द्वारा किया अवैध अतिक्रमण हटवाए। ज्ञापन दिए जाने के दौरान सौरभ जैन, धर्मेंद्र जैन, उपेंद्र कुमार, सुनील कुमार, राकेश कुमार, मुस्तफा खान, रघुनाथ, अमीर हसन, अरसलान खान, इदरीश, इरफान, राजेंद्र, इरफान आदि दुकानदार मौजूद रहे।
बताया गया है कि पालिका पालिका अधिशासी अधिकारी रामेंद्र सिंह ने दुकानदारों को आश्वस्त किया है अगले सोमवार से नगर में सख्ती से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाएगा।
*वेदव्रत गुप्ता