Monday , October 28 2024

आधा दर्जन बकरियों को चुराकर चोर हुए फरार, प्रार्थी ने लगाई कार्यवाही की गुहार

रिपोर्ट – नितिन दीक्षित, भरथना

भरथना: कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत कंधेसी पचार में बीते शुक्रवार की रात चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए घर के एक कमरे में बंद आधा दर्जन बकरियों को चुरा लिया है। ग्राम कंधेसी पचार निवासी एक गरीब व्यक्ति जो कि बकरियों का पालन करके अपने परिवार का भरण पोषण करता है। बीते शुक्रवार की रात चोरों के द्वारा गरीब के घर को निशाना बनाते हुए उक्त घटना को अंजाम दिया गया है।

ग्राम पंचायत कंधेसी पचार निवासी ओमप्रकाश पुत्र राजाराम ने भरथना थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया है कि बीते शुक्रवार की रात उसने अपनी चार बकरियों तथा दो बकरे के बच्चों को रेलवे फाटक के पास स्थित अपने घर के एक कमरे में बांध कर ताला लगा दिया था। तथा उसी घर में दूसरे कमरे में स्वयं सो गया था।

सुबह 4:00 बजे जब ग्रह स्वामी ओम प्रकाश शौच क्रिया के लिए उठा तो उसने देखा कि बकरियों के कमरे का ताला टूटा पड़ा है और दरवाजा खुला हुआ है। ग्रह स्वामी जब कमरे के अंदर दाखिल हुआ तो उसने पाया कि उसकी चार बकरियों समेत दो बकरी के बच्चे भी गायब है। प्रार्थी को आशंका है कि उक्त घटना लगभग रात 12:00 से 3:00 के बीच की है। साथ ही प्रार्थी को शक है कि सभी बकरियों को एक टेंपो में लादकर हाजीपुरा की तरफ ले जाया गया है।

प्रार्थी ओमप्रकाश के द्वारा उक्त घटना की जानकारी देते हुए भरथना कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र सौंप कर आवश्यक कार्यवाही किए जाने की मांग की गई है।