Sunday , October 27 2024

सांसद निधि से होगा सड़क निर्माण, मिली मंजूरी

रिपोर्ट – नितिन दीक्षित, भरथना

भरथना: कस्बे के अंतर्गत ग्राम नगला पूठ के वाशिंदे खराब सड़क की समस्या से जूझ रहे थे। खराब सड़क होने के कारण लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। जिसके चलते उक्त ग्राम के ग्रामीण बदहाली में रहने को मजबूर थे।

खराब सड़क की वजह से ग्रामीणों की समस्या को देखते हुए लोकसभा इटावा के लोकप्रिय सांसद प्रो. डॉ. रामशंकर कठेरिया ने अपनी सांसद निधि के द्वारा ग्राम नगला पूठ की सड़क निर्माण हेतु स्वीकृति प्रदान कर दी है। जिससे ग्रामीणों को अब जल्द ही खराब सड़क की समस्या से निजात मिलने वाली है।

सड़क निर्माण की बात सुन ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी साथ ही ग्रामीणों का कहना था कि गांव में सड़क निर्माण होने के पश्चात उन्हें दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। खराब सड़क होने की वजह से बरसात में जलभराव जैसी समस्याओं से भी ग्रामीणों को निजात मिल जायेगी।

सड़क निर्माण का शिलान्यास सांसद प्रतिनिधि श्रीभगवान पोरवाल, मंडल अध्यक्ष भरथना प्रथम श्री अनूप जाटव, मंडल अध्यक्ष भरथना द्वितीय श्री राजेश तिवारी ,जिला मंत्री पूजा चौधरी, सभासद हरिओम प्रभाकर गुप्ता दुबे, नीरज यादव, चंदन दुबे ,पंकज दुबे, गोविंद रावत, मनोज गुप्ता, जयदीप त्रिपाठी,कोमल यादव आदि लोगों की मौजूदगी में किया गया।

इस मौके पर राम लखन कुशवाह, अमित कुशवाह, राम औतार शर्मा, पूर्व प्रधान अतबल सिंह शाक्य समेत सैकडों ग्रामवासी मौजूद रहे।