Sunday , October 27 2024

बंदूक लेकर डांस करने के वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

अजीतमल। कोतवाली पुलिस ने बंदूक लेकर शादी कार्यक्रम में डांस करने का वीडियो वायरल होने के मामले में आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जाँच शुरू की है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने का संज्ञान लेकर अजीतमल कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रजनीश कटियार ने शुक्रवार को वायरल वीडियो के आधार पर बंदूक लहराने वाले तीन युवकों को चिन्हित कर मुकदमा दर्ज किया है जहाँ देर शाम पुलिस ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया।
जानकारी के अनुसार बाबरपुर कस्बे के वृद्धावन गेस्ट हाऊस में एक माह पूर्व एक तिलक समारोह के आयोजन में कुछ युवकों द्वारा हाथ मे लाइसेंसी बंदूक आदि लेकर डांस किया जा रहा था इसी दौरान किसी ने डांस करता हुआ वीडियो बना लिया था और उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था कुछ ही सेकंड के वायरल वीडियो में युवक हाथ में बंदूक लेकर डांस करते हुए दिखाए गए इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक रजनीश कटियार ने बताया है कि वीडियो वायरल होने के मामले में आकाश ठाकुर पुत्र बृजेंद्र ठाकुर, प्रबल प्रताप पुत्र सरनाम सिंह, मनोज चक्रवर्ती पुत्र जालिम सिह निवासीगण नहर रोड अछल्दा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वही आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।