Sunday , October 27 2024

DDCA के निदेशक देहरादून के मैक्स अस्पताल में जाकर लेंगे ऋषभ पंत के स्वास्थ्य की जानकारी

दिल्ली डिविजन क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशक श्याम शर्मा ने कहा कि DDCA की एक टीम देहरादून के मैक्स अस्पताल में पहुंचकर भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के स्वास्थ्य की जानकारी लेगी। रुड़की की नरसान सीमा पर कार के डिवाइडर से टकरा जाने के कारण पंत अस्पताल में एडमिट है।

 शर्मा ने कहा कि पंत को आगे की सर्जरी के लिए एयरलिफ्ट किया जा सकता है क्योंकि उन्हें कार दुर्घटना में कई चोटें आई हैं। 25 वर्षीय व्यक्ति कार में अकेला था और उसके पीठ, माथे और पैर में चोट आई थी।

शर्मा ने कहा, “दिल्ली डिविजन क्रिकेट असोसिएशन (DDCA) की एक टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी के लिए देहरादून के मैक्स अस्पताल जा रही है, अगर जरूरत पड़ी तो हम उन्हें दिल्ली ले आएंगे और यहां पंत की प्लास्टिक सर्जरी करांएगे।”

पुलिस अधीक्षक हरिद्वार (ग्रामीण) एसके सिंह ने कहा, “अनुसार पंत अपने रिश्तेदारों से मिलने रुड़की जा रहे थे। यह दुर्घटना इसलिए हुई क्योंकि उन्हें नरसान से रुड़की की ओर एक किलोमीटर पहले झपकी लग गई थी। इसके बाद, हम अगले कदम उठाएंगे।”

दुर्घटना के समय कार बुरी तरह से जल गई थी और पंत ड्राइवर सीट पर थे।हरिद्वार के एसपी (ग्रामीण) स्वपन किशोर ने बताया कि पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।