Sunday , October 27 2024

Lenovo ने पेश किया ThinkPhone, फोन को मिलेगा Gorilla Glass Victus का प्रोटेक्शन

लेनोवो के स्वामित्व वाले स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला (Motorola) ने अपने बिजनेस-ग्रेड स्मार्टफोन ThinkPhone को कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES 2023) में रिवील कर दिया है।

फोन को एयरक्राफ्ट ग्रेड एल्युमिनियम से बनाया गया है और इसके फ्रंट में Gorilla Glass Victus का प्रोटेक्शन मिलता है। थिंकफोन को “बिजनेस-ग्रेड” स्मार्टफोन के रूप में बाजार में उतारा जा रहा है।

Lenovo ThinkPhone की कीमत लेनोवो ने थिंकफोन की कीमत की घोषणा अभी तक नहीं की है। यह आने वाले महीनों में अमेरिका, यूरोप, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और एशिया के चुनिंदा देशों में लॉन्च हो सकता है।

Lenovo ThinkPhone की स्पेसिफिकेशन नए लेनोवो थिंकफोन में 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है, जिसमें सेंट्रली अलाइंड होल पंच कटआउट है। डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन है और दावा किया गया है कि यह 1.25 मीटर से भी गिरने पर खराब नहीं होता। स्मार्टफोन में Aramid फाइबर बैक पैनल और एयरक्राफ्ट-ग्रेड एल्यूमीनियम फ्रेम है।

लेनोवो थिंकफोन Microsoft 365, Outlook और Teams मोबाइल एप्स के साथ आता है, जो इसमें पहले से लोड हैं। फोन में मोटोरोला की थिंकशील्ड का प्रोटेक्शन मिलता है, जो फोन को मैलवेयर, फिशिंग, नेटवर्क हमलों से सुरक्षित रखता है।