Sunday , October 27 2024

बिग बॉस: Salman Khan ने उड़ाया Tina-Shalin के रिलेशन का मजाक, कह दी ये बड़ी बात

छोटे परदे का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस आए दिन सुर्ख़ियों में बना रहता हैं। शो में आए दिन दिलचसप ट्विस्ट और टर्न्स आते ही रहते हैं। घर में आए दिन रिश्तें बदलते हुए दिखाई देते हैं।

वही इस पुरे हफ्ते घर में काफी ज्यादा घमासान देखने को मिली।  पुरे हफ्ते का चार्टबुक लेकर शो के होस्ट होस्ट सलमान वीकेंड का वार लेकर हाज़िर हो गए हैं। लेकिन इस बार सलमान घर के इन दो कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जहां टीनाऔर शालीन अभी दूसरे से काफी लड़ते हुए दिखाई देते है तो वही दूसरे पल में दोनों एक दूसरे के करीब आकर ऐसे गले लग जाते हैं। जैसे क्कुह हुआ ही नहीं हो।इसी के साथ हाल ही में घर में हुए न्यू ईयर पार्टी में शालीन और टीना का रोमांटिक डांस देख तो घर के कंटेस्टेंट सहित दर्शकों के होश उड़ गए थे।

वही अब बिग बॉस के मेकर्स की ओर से जारी किए गए प्रोमो वीडियो में इसकी एक झलक दिखाई गई। , ‘सर मैं एक्ट नहीं करती। मैंने शालीन को भी कहा है कि हम साथ नहीं हो सकते।’ इसके बाद सलमान खान टीना दत्ता को गुस्से में बताते हैं कि उनके गेम में कोई निरंतरता नहीं है। वो कमजोर पड़ती हैं तो शालीन के पास चली जाती हैं।