Sunday , October 27 2024

दिल्ली के पटियाला कोर्ट पहुंची जैकलीन फर्नांडीज, मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज होगी सुनवाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।  महाठग सुकेश के साथ जुड़ा है तभी से अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। 6 जनवरी को अभिनेत्री कोर्ट में पेश हुई हैं क्योंकि आज इस केस की सुनवाई कोर्ट में होने वाली है।

एक्ट्रेस जैकलीन दिल्ली में पटियाला कोर्ट पहुंची हैंअभिनेत्री ने कोर्ट से विदेश जाने की अनुमति मांगी थी जिसे उन्होंने बाद में वापस ले लिया था। अभिनेत्री की विदेश जाने की याचिका पर जज ने कोर्ट में कहा कि पहले आप आरोप तय होने दीजिए।

महाठग सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में मुख्य आरोपी है। जिसके साथ अभिनेत्री जैकलीन का नाम भी जुड़ा हुआ है। आरोपी सुकेश का कहना है कि उसने एक्ट्रेस को कार, घर और महंगी ज्वैलरी समेत कई तोहफे दिए हैं और अभिनेत्री ने यह बात ईडी के सामने कबूल भी की है। इसी बीच एक्ट्रेस और महाठग की कई तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं थी।

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन के साथ डांसर नोरा फतेही का नाम भी सामने आ चुका है।  नोरा फतेही ने तो जैकलीन के खिलाफ दिल्ली के कोर्ट में मानहानी का केस भी फाइल कर दिया है।  उनका इस केस से कोई लेना देना नहीं है और वो सुकेश की वाइफ लीना के जरिए ही उसे जानती हैं।