Sunday , October 27 2024

2024 में देश भर में भाजपा का हो जायेगा सूफड़ा साफ :शिवपाल

फोटो:-पूर्व कैबिनेट मंत्री और जसवंत नगर के विधायक शिवपाल सिंह यादव वार्ता करते हुए साथ में आदित्य यादव अंकुर,राम नरेश यादव और कुमूदेश यादव

जसवंतनगर(इटावा)। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री रहे और जसवंत नगर के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि अब आम लोगों का भाजपा से विश्वास टूट गया है और 2024 के लोकसभा चुनाव में पूरे देश में भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

उन्होंने साथ ही कहा है कि हम और अखिलेश में मतभेद न होते तो पिछले विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार न बनती।

श्री यादव यहां नगर में आयोजित दाऊजी कोल्ड स्टोर मालिक राम नरेश यादव उर्फ पप्पू तथा समाजसेवी और वरिष्ठ पत्रकार वेदव्रत गुप्ता के यहां व्यक्तिगत कार्यक्रमों में भाग लेने आए हुए थे। उन्होंने कहा कि देशभर में भारतीय जनता पार्टी ने संविधान की धज्जियां उड़ा रखी है और इस पार्टी के लोग संविधान को खत्म करने में जुटे हैं। आज स्थिति यह है कि देश जबरदस्त महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी से ग्रस्त है। उल्टी यह सरकार कानून को बलाये ताक रखकर लोगों को डरा धमका कर उन्हें जेलों में भेज रही है। धर्म विशेष के लोगों का उत्तर प्रदेश में गिन गिन कर उत्पीड़न योगी सरकार करा रही है।

श्री यादव ने कहा कि भाजपा मानवीय संवेदना का भी ख्याल नहीं करती और कहीं भी इतनी भीषण सर्दी में गरीबों के लिए कंबल और अलाव की व्यवस्था नहीं की गई है। अखिलेश और हमने समाजवादी पार्टी के लोगों से कहा है कि वे हर संभव तरीके से गरीबों के लिए इन भीषण सर्दी में जो बन सके वह करें।

निकाय चुनाव को।लेकर कहा कि इस सरकार की मंशा खराब होने के कारण चुनाव टले हैं, चुनाव की स्थिति साफ हो तब पार्टी के जसवंतनगर प्रत्याशी के बारे में तय करेंगे। उन्होंने रामनरेश पप्पू के बेटे को जन्म दिन की बधाई दी। वेदव्रत गुप्ता के पासवर्ड आवास पर जैन समाज की ओर से प्रवीण पिंटू जैन तथा विनोद कुमार उर्फ निक्का शिवपाल सिंह यादव को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया

वह हाजी हनीफ के निधन पर शोक व्यक्त करने भी उनके लुदपुरा आवास पहुंचे और कहा

कि उनका इंतकाल हमे काफी कचोट गया है, क्योंकि एक माह पूर्व ही हमारी भेंट हुई थी और वह स्वस्थ थे ।

इस अवसर पर कुमुदेश यादव, अजेंद्र सिंह गौर, अनुज मोंटी यादव राहुल गुप्ता, विनोद यादव,प्राचार्य डॉक्टर शैलेंद्र कुमार शर्मा, नरेंद्र मिश्रा, विनय पांडे, रतन पांडे आदि ने स्वागत किया।

*वेदव्रत गुप्ता