Sunday , October 27 2024

वाइफ Anushka Sharma के साथ समंदर किनारे ब्रेकफास्ट इंजॉय करते नजर आए कोहली, देखें तस्वीर

श्रीलंका के खिलाफ शतकीय पारी खेलने वाले विराट कोहली इस समय चिल मूड में नजर आ रहे हैं और अपनी वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ बीच किनारे इंजॉय कर रहे हैं।

उन्होंने इसकी तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की, जो खूब पसंद की जा रही है ।विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पिक्चर शेयर की और इस पर रेड कलर की लव इमोजी कैप्शन में दी।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा समंदर किनारे ब्रेकफास्ट इंजॉय करते नजर आ रहे हैं। जिसमें विराट कोहली शर्टलेस है और नीचे शॉर्ट्स पहने है, अनुष्का शर्मा ने व्हाइट कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुई है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं।

विराट कोहली हाथ में एक हेल्दी ड्रिंक पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और 20 मिनट के अंदर ही 10 लाख से ज्यादा लोग उनकी तस्वीर को लाइक कर चुके हैं।

पहले उसने 2-1 से टी-20 सीरीज भी अपने नाम की थी। ऐसे में कल होने वाले मुकाबले में भारतीय टीम अपने बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को मौका दे सकती है। जिसमें सूर्यकुमार यादव शामिल है, जो बेहतरीन फॉर्म में है लेकिन अभी तक उन्हें वनडे टीम में जगह नहीं मिली है।