Sunday , October 27 2024

24/7 ऑक्सीजन सपोर्ट पर ललित मोदी, Sushmita Sen के रिएक्शन का फैंस को इंतजार

दुनिया में एक बार कोरोना ने अपने पैर पसारना शुरू कर दिया है. चीन सहित दुनिया के अन्य देशों में भी तेजी से कोरोना के केस बढ़ने लगे हैं. कई बड़े सेलेब्स के कोरोना से संक्रमित होने की खबरें आ चुकी हैं.

इस लिस्ट में अब IPL के पूर्व प्रमुख ललित मोदी  का नाम भी जुड़ गया है. जी हां, ललित मोदी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, जिसकी जानकारी बिजनेसमैन ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी.अस्पताल से ललित मोदी की तस्वीर सामने आने के बाद हर किसी को बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन  के रिएक्शन का इंतजार था.

अब सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने जरूर ललित मोदी के खराब स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की है. ललित मोदी के जल्दी ठीक होने की कामना की और उन्हें मजबूत बने रहने का संदेश दिया. इसके अलावा और भी कई सेलेब्स ने उनके पोस्ट पर रिएक्शन दिया है.  अब तक इस पोस्ट पर सुष्मिता सेन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपने कोरोना और डीप निमोनिया होने की बात कही है.  कोरोना और डीप निमोनिया की चपेट में होने से उन्हें 24/7 ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. उन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है. हरभजन सिंह ने भी ललित मोदी के पोस्ट पर रिएक्शन दिया है और उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है.