Sunday , October 27 2024

सेंट्रल बैंक शाखा में नकब लगाने का प्रयास किया

भरथना/इटावा।संदीप पाल। सेंट्रल बैंक शाखा की पीछे की दीवार का प्लास्टर काट कर ईंट निकालने के दौरान आहट होने पर अज्ञात बदमाश भागे। बैंक शाखा में नकब की सूचना पर सीओ विवेक जावला,कोतवाल विद्यासागर सिंह सहित बैंक शाखा अधिकारियों ने पहुँचकर पड़ताल की।

कस्बा के मोहल्ला गिरधारीपुरा में मुख्य मार्ग किनारे स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा की पीछे की दीवार का शुक्रवार की रात के दौरान अज्ञात बदमाशों ने प्लास्टर काटकर ईंट हटाए जाने का प्रयास किया गया,माना जा रहा है दीवार की ईंट हटाएं जाने के दौरान पड़ोसी या अन्य किसी की आहट होने पर अज्ञात बदमाश भाग गए।जिससे बैंक शाखा में नकब की वारदात होने से बच गई।

बैंक शाखा से सटे भवनस्वामी बबलू ने बताया कि रात करीब साढ़े 12 बजे दीवार पर ठुक ठुक की आवाज़ सुनकर छत पर जाकर आवाज़ दी तो अंधेरे में बदमाश मैदान की ओर भाग गए।

घटना की शनिवार की सुबह शाखा सहायक प्रबंधक सुरेश कुमार कैशियर पीताम्बर मंडल आदि बैंककर्मी के साथ मौके पर पहुच गए,उन्होंने बताया कि पीछे की दीवार 9 इंच की है उसके बाद आरसीसी की दीवार है।अज्ञात बदमाश ने जहां नकब लगाने का प्रयास किया है वह अंदर की ओर स्ट्रांग रूम में खुलता है।घटना के संबंध में बैंक लीगलकर्मी द्वारा पुलिस को तहरीर दी जाएगी।

बताते चले कि कुछ दिन पूर्व कस्बा अंतर्गत बालूगंज मार्ग किनारे  स्थित एटीएम केबिन में चोरी की मंशा से घुसे अज्ञात बदमाश आहट होने पर असफल होकर भाग गए थे।

इस संबंध में एसएचओ विद्यासागर सिंह ने बताया कि अज्ञात उचक्के द्वारा शरारतपूर्ण घटना की गई है,जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।