Sunday , October 27 2024

सर्राफा मुनीम के घर से चोरी की वारदात को अंजाम दिया

भरथना/इटावा।संदीप पाल। क्षेत्र अंतर्गत निनावा गांव में किसान के घर मे चोरी की वारदात में असफल रहे अज्ञात बदमाशों ने सर्राफा मुनीम के घर से जेवरात नकदी चोरी की वारदात को अंजाम दिया।घटना की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच पड़ताल की।

पीड़ित गृहस्वामी सुरेंद्र सिंह ने बताया वह भरथना में सर्राफा की दुकान पर मुनीम है, रविवार की रात के दौरान वह व पत्नी घर के बाहरी कमरे में सो रहे थे जबकि दूसरे कमरे में पुत्रवधू रश्मि अपने बच्चो के साथ सो रही थी,पुत्र देवेंद्र बस चालक है वह घर पर नही था। रात करीब ढाई बजे आए अज्ञात बदमाशों ने मेरे व पुत्र वधू के कमरे के दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद कर दी और घर के गलियारे से होते हुए अंदर बने कमरे की कुंडी तोड़कर उसमें रखी लोहे की अलमारी खोलकर सोने की चार अंगूठी,मंगलसूत्र, झाले,जंजीर,बच्चो की हाय-ओम व चांदी की पायलें,बिछुआ व पांच हजार रुपए सहित मिट्टी की गोलक से पांच सौ चोरी कर ले गए।

पीड़ित ने आगे बताया कि रात करीब साढे तीन बजे लघुशंका आने पर बाहर की जाने पर कमरे के दरवाजे की कुंडी बंद होने पर आवाज़ देने पर पड़ोसी भाई इंद्रपाल ने आकर कुंडी खोली,शक होने पर अंदर कमरे में जाकर देखा तो अलमारी,बख्सा आदि का सामान बिखरा पड़ा था। जेवरात व नकदी गायब मिली जिसे अज्ञात बदमाश चोरी कर ले गए।चोरी की घटना में लगभग डेढ़ लाख रुपए का नुकसान हो गया।घटना की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच पड़ताल की गई।

इसके अलावा गांव के दूसरे छोर पर स्थित किसान पन्नालाल के घर के मुख्य द्वार पर लगे लोहे का चैनल में लगा ताला काटने के दौरान अंदर रही उनकी पुत्र वधू ऊषा देवी ने आहट होने पर आवाज़ दी जिस पर अज्ञात बदमाश भाग गए। पीड़िता ऊषा देवी ने बताया कि वह घर के अंदर बने कमरे में सो रही थी। रात करीब 2 बजे अज्ञात बदमाशो ने बाहर के कमरे में सो रहे ससुर के कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी और चैनल का ताला काट दिया,आहट होने पर आवाज़ देने पर बदमाश भाग गए।