Sunday , October 27 2024

सड़क दुर्घटना में कपड़ा व्यवसाई का निधन, शोक में व्यापारियों ने बंद रखे प्रतिष्ठान

फोटो- सड़क दुर्घटना में मृत व्यवसाई प्रशांत का फाइल फोटो

अजीतमल। कानपुर नगर से कार खरीद कर घर आ रहे बाबरपुर के युवा व्यवसाई की सिकंदरा होटल के समीप सड़क दुर्घटना में हुई मौत की सूचना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल रहा घटना से कस्बे में शोक व्याप्त हो गया ,शोक में व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखें।

बाबरपुर कस्बे के मोहल्ला नवीन नगर निवासी 38 वर्षीय युवा व्यवसाई प्रशांत सेंगर पुत्र स्व० अमर सिंह सेंगर बाबरपुर मुख्य बाजार में रेडिमेड गारमेंट्स की दुकान किए हैं। सोमवार को वह कानपुर से पुरानी कार खरीद कर देर रात वापिस आ रहे थे। जैसे ही वह औरैया से पहले सिकंदरा ढाबा के पास पहुंचे तभी उनकी कार की भिड़ंत एक ट्रक से हो गई घटना के बाद आसपास के लोगों द्वारा घायल प्रशांत को अकबरपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

प्रशांत की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया घटना को लेकर व्यापारियों ने शोक में अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद रखें । मृतक व्यवसाई अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था दो भाइयों की पूर्व के वर्षों में अल्पायु में ही आकस्मिक मृत्यु होने से 3 परिवारों की जिम्मेदारियां प्रशांत पर ही थी परिवार में इकलौते जिम्मेदार प्रशांत की मौत के बाद परिवार के नाबालिक पुत्रों पर जिम्मेदारियों का बोझ आ गया , मृतक अपने पीछे परिवार के अन्य सदस्यों के अलावा पत्नी रविता सहित दो बेटियों जान्हवी, रौनक व पुत्र अर्जुन को रोते बिलखते छोड़ गया। गमगीन माहौल में प्रशांत सेंगर का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव गढ़ा कासदा में यमुना नदी के किनारे किया गया ।

*योगेंद्र गुप्ता