Sunday , October 27 2024

संदिग्ध अवस्था में गोली लगने से युवक की मौत

फोटो-घटना के बाद पूछताछ करते क्षेत्राधिकारी भरत पासवान

अजीतमल। रविवार की देर शाम कोतवाली क्षेत्र के अटसू कस्बे में एक युवक की गोली लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई वही मौत का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अटसू कस्बे के हालेपुर मार्ग रविवार की शाम अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी गोली चलने की दिशा में लोगों की भीड़ दौड़ पड़ी जहा लोगों ने देखा किअटसू कस्बा के मोहल्ला श्याम नगर निवासी राजा शुक्ला गोली लगने से लहूलुहान अवस्था में था ,लोगों ने घटना के बारे में शुक्ला के घर व पुलिस को सूचना दी । आनन-फानन में परिजन उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल पहुंचे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक राजा शुक्ला तीन भाइयों में बीच का था तीनों भाइयों की शादी एक ही परिवार में सगी बहनों से हुई थी।

राजा शुक्ला के बड़े भाई जितेंद्र शुक्ला की शादी शिवांगी व छोटे भाई विशाल शुक्ला की शादी प्रयांशी व राजा शुक्ला की शादी तन्नू के साथ हुई थी। परिवार में विवाद के चलते तीनो भाई की पत्नियां यहां घर पर नहीं रह रही थी ।

घटना के संबंध में क्षेत्राधिकारी अजीतमल भरत पासवान ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा। प्रथम दृष्टया गृह कलह के चलते आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।