Sunday , October 27 2024

ऊसराहार में कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

इटावा ताखा (घनश्याम शर्मा)। सोमवार की देर शाम को ऊसराहार थाना क्षेत्र के किशनी-बिधूना मार्ग पर किशनी से ऊसराहार की तरफ जा रहे बाइक सवार को कार ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया।

अनियंत्रित होकर कार बिजली के पोल में टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार की टक्कर से बिजली का पोल टूट कर गिर गया। जिसमें कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

वहीं 16 वर्षीय बाइक सवार प्रियांशु निवासी खिरिया थाना भरथना गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके सिर में गंभीर चोट आई थी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर थाना पुलिस ने घायल को सीएचसी सरसई नावर भिजवाया जहां से डॉक्टरों ने आयुर्विज्ञान संस्थान सैफई रेफर कर दिया गया।

घायल बाइक सवार को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेजा गया। देर रात इलाज के दौरान बाइक सवार नाबालिग की मौत हो गई।

सैफई में डॉक्टरों ने नाबालिग को मृत घोषित कर दिया।ऊसराहार थानाध्यक्ष गंगादास गौतम ने बताया कि कार ने बाइक सवार के पीछे से टक्कर मार दी थी, जिससे बाइक सवार किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे सैफई मेडिकल रेफर कर दिया गया जंहा देर रात इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया वही

कार से दुर्घटना हुई है कार सवार फरार है। नाबालिग का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।