Sunday , October 27 2024

एसएमजीआई में हुआ जेनरो 2023 वार्षिकोत्सव का रंगारंग आगाज

फोटो: एसएमजीके एग्रो 2023 के विजेता टीमें साथ में चेयरमैन डा विवेक यादव

इटावा,16 फरवरी। गुरुवार को एस एम जी आई में जेनरो 2023 वार्षिकोत्सव का शुभारम्भ रोप पुलिंग के साथ शुरू हुआ। जेनेरो 2023 की प्रतियोगिता महिला एवं पुरुष वर्ग के बीच आयोजित हुई ,जिसमें महिला वर्ग से छात्राओं की 9 टीमों एवम पुरुष वर्ग से छात्रों की 6 टीमों ने प्रतिभाग किया। जेनरो 2023 का शुभारंभ एस एम जी आई के चेयरमैन डा. विवेक यादव एवं डायरेक्टर डा. उमाशंकर शर्मा ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया। इस प्रतियोगिता में प्रभाकर सिंह ने निर्णायक की भूमिका निभाई। प्रतियोगिता में एस एम जी आई के बीफार्मा, डीफार्मा, बीबीए,बीसीए, एमबीए, बीएड, बीटीसी, बीएससी नर्सिंग, एएनएम एवम जीएनएम के छात्र एवं छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

पुरुष वर्ग में फाइनल में बीफार्मा प्रथम वर्ष एवं चतुर्थ वर्ष के बीच मुकाबला सम्पन्न हुआ ,जिसमें बीफार्मा चतुर्थ वर्ष ने प्रथम स्थान एवं प्रथम वर्ष ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। वहीं दूसरी ओर महिला वर्ग के फाइनल में बीएड,बीटीसी एवं जीएनएम के बीच मुकाबला हुआ ,जिसमें बीएड-बीटीसी को प्रथम स्थान एवं जीएनएम को द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ।

संस्था के चेयरमैन डा.विवेक यादव ने प्रतियोगिता में प्रथम एवं द्वितीय स्थान पाने वाले सभी छात्र- छात्राओं को पुरुस्कृत किया। उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

*वेदव्रत गुप्ता