Sunday , October 27 2024

नेहा सरूपा ने करण बबानी संग रचाई शादी, बेहद हटके ब्राइडल लुक में नजर आई एक्ट्रेस

टीवी के सबसे मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नेहा सरूपा से अपने फैंस को एक गुड न्यूज़ दी है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सपनों के शहज़ादे अपने मंगेतर के साथ धूमधाम से शादी रचाई है।

 एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी और करण बबानी की शादी का ऐलान किया है। आप भी उनसे अपनी नज़रें नहीं हटा पाएंगे। इस वेडिंग फोटो में कपल शादी के बाद एक- दूसरे की आंखों में खोए हुए नज़र आ रहे हैं। दोनों ने अपने वेडिंग ऑउटफिट को कलर कोर्डिनेट किया हुआ है। इनके चेहरे पर जो खुशी है वो छिपाए नहीं छीप रही।

वहीं, एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक की बात करें तो, नेहा ने एक क्रिस्टल-एम्बेडेड लहंगा-चोली पहना, जिसे उन्होंने एक शीयर घूंघट के साथ पेयर किया था। उन्होंने अपने लुक को डायमंड ज्वेलरी के साथ कम्पलीट किया। उन्होंने एक खास नेकपीस, मैचिंग स्टेटमेंट इयररिंग्स, मांग टीका, माथा पट्टी और गुलाबी चूड़ा पहना हुआ है।

उनके पति यानी करण बबानी ने पिंक शेरवानी और पिंक पगड़ी के साथ उन्हें मैच किया।  16 फरवरी को हुई इस शादी में खूब धमाल हुआ। नेहा और करण दोनों ही अपनी शादी में दिल खोलकर डांस करते और ये मोमेंट्स एन्जॉय करते नजर आए।  नेहा सरूपा के इंडस्ट्री के कई दोस्तों और को-स्टार्स ने उन्हें उनकी इस नई जर्नी के लिए बधाई दी है।