Saturday , October 26 2024

रोजगार मेले में जसवंत नगर के 106 युवाओं को मिला नौकरी का अवसर

फोटो: साक्षात्कार लेते हुए विभिन्न कंपनियों के अधिकारी

जसवन्तनगर(इटावा)। जसवंत नगर क्षेत्र के 106 युवाओं को यहां ब्लॉक सभागार में आयोजित ‘ कैरियर काउंसलिंग कार्यशाला और मेला के जरिए नौकरी का अवसर प्राप्त हुआ है। जिला सेवायोजन कार्यालय द्वारा इस कार्यशाला मेले का आयोजन किया गया। छह कंपनियों ने इस कार्यशाला में कुल मिलाकर 341 युवाओं का साक्षात्कार लिया गया। अभ्यर्थियों से उनकी पर्सनलिटी, ट्रेड संबंधी नॉलेज,मार्केटिंग, व शिक्षा दीक्षा के बारे में जानकारी ली गई।

जिला सेेवायोजन अधिकारी सचिन कुमार ने बताया कि मेले में जी 4 एस, सिक्योर सोल्यूशन इंडिया द्वारा 66 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार लिया,जिसमें 20 युवक , पुखराज हेल्थ केयर प्राइवेट लिमिटेड में 131 अभ्यर्थी जिसमे 41 लोग, एलआईसी इटावा में 53 में से 19 लोग, सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विस में 21 में से 2 युवक, आरपीएल एग्रो प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड में 27 में से 6 , एसवीआई लाइफ इंश्योरेंस प्राइवेट लिमिटेड में 43 में से 18 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है।

सचिन कुमार ने यह भी बताया कि आगामी14 मार्च को बढ़पुरा तथा 21 मार्च को भरथना में भी इसी तरह के रोजगार कार्यशाला और मेला का आयोजन होगा।इच्छुक अभ्यर्थी अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

इस दौरान एलआईसी इटावा के विकास अधिकारी पंकज मिश्रा ,उमेश प्रभाकर ,एसआईएस सिक्योरिटी दिल्ली के गंगा प्रसाद ,पुखराज हेल्थ केयर के पवन यादव, बलराम सिंह, के अलावा आईटीआई प्रिंसिपल जसवन्तनगर राजपाल सिंह , दीपक कुमार, आदि मौजूद रहे।

*वेदव्रत गुप्ता