Friday , September 20 2024

भारतीय बाजार में ऑनर पैड 8 इस दिन होगा लांच, खरीदने से पहले देखें फीचर्स

फ्लिपकार्ट के माध्यम से ऑनर भारतीय बाजार में ऑनर पैड 8 नाम से एक टैबलेट लॉन्च करने जा रही है.ऑनर पैड 8 कोई नया टैबलेट नहीं है. इसे देश में पिछले साल 2K डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था.

नए ऑनर पैड 8 में भी 2K डिस्प्ले मिलेगा. यह पतले और हल्का डिजाइन के साथ आ सकता है. कंपनी इसमें एक बड़ी बैटरी भी ऑफर कर रही है. टैबलेट केवल ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा. 

ऑनर पैड 8 में एक बड़ी यूनीबॉडी डिजाइन मिलेगा. यह 2K रेजोलूशन वाले 12 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा. स्क्रीन में TUV की रीनलैंड ब्लू लाइट और फ्लिकर-फ्री सर्टिफिकेशन होगा. यह एक पतला और हल्का डिवाइस बताया जा रहा है. 

ऑनर पैड 8 में डीटीएस एक्स अल्ट्रा और हिस्टेन ऑडियो सपोर्ट के साथ कुल 8 स्पीकर होंगे. यह 7,250 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ आएगा. इसके बारे में दावा किया गया है कि यह 14 घंटे तक लिस्निंग और व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करती है.

यह एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड मैजिक यूआई 6.1 के आउट ऑफ द बॉक्स ओएस के साथ आएगा. कैमरे की बात करें, तो डिवाइस में आगे और साथ ही पीछे की तरफ एक सिंगल कैमरा होगा. इसके रियर पर 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ 5MP का लेंस होगा.