Saturday , October 26 2024

गलत संकेत के चलते भिंड ग्वालियर जाने वाले वाहन केवाला गांव पहुंच रहे

फ़ोटो: फ़ोटो पूर्व प्रधान रामोतार, केवाला गांव के सामने लगा बोर्ड

जसवंतनगर(इटावा)। आगरा से इटावा जाने वाले मार्ग पर लगे संकेत बोर्ड पर लगे तीर से वाहन चालक आये दिन भटक रहे है। इससे ग्रामीणो को भी भारी परेशानी उठानी पड रह है।

लोक निर्माण विभाग द्वारा लगाये गये इस दिशा निर्देशन बोर्ड को ग्रामीणो ने हटाने की मांग की है, जिससे वह होने वाली परेशानियो से बच सके।

जसवंतनगर से रेलवे क्रॉसिंग होते हुये इटावा जाने वाले मार्ग पर ग्राम केवाला की और जाने वाले रास्ते पर भिंड, ग्वालियर का संकेत वोर्ड लगभग 3 वर्ष पहले लगा था। जिसमें तीर गलत दिशा मे लोक निर्माण विभाग ने लगाया है, जिसके चलते बडे-बडे वाहन इस गांव के अंदर मुड़कर ग्वालियर भिंड की जगह समझ पहुॅच जाते है, जिससे ग्रामीणो को परेशानियो का सामना उठाना पड रहा है।

वाहन चालको को भी काफी दिक्कते उठानी पड रही है। इसके अलावा भारी वाहन गांव तक पहुॅचने से बच्चो के अभिभावको को दुर्घटना का भी भय बना रहता है।

।गांव के अनार सिंह, भरम सिंह, सुरेश चन्द्र, रामप्रकाश, नीलेश, मुनेश चन्द्र, रामाधीन, आदि लोगो ने मांग की है कि सकेंत वोर्ड पर लगा तीर जो गलत लगा हुआ है, उसे सही किया जाये, जिससे की ट्रक चालको तथा अन्य राहगीरो को किसी प्रकार की परेशानी न हो।

पूर्व प्रधान राम अवतार यादव का कहना है कि यह समस्या काफी समय से बनी हुई है। शिकायतो के बाबजूद विभाग ने सकेंत बोर्ड पर लगे तीर को नही हटाया है।

अवर अभियंता लोक निर्माण विभाग अमित कुमार ने बताया मामला संज्ञान मे नही है, पडताल कर ठीक कराया जायेगा।

*वेदव्रत गुप्ता