Friday , September 20 2024

IIITM केरल में रिक्त पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी और प्रबंधन संस्थान (IIITM) केरल से नवीनतम भर्ती अधिसूचना में रुचि रख सकते हैं।संगठन वर्तमान में तकनीकी अधिकारी रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों को नियुक्त कर रहा है, और इच्छुक व्यक्ति दिए गए लिंक का उपयोग करके आवेदन कर सकते हैं।

संगठन:भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी और प्रबंधन संस्थान (IIITM) केरल

पोस्ट नाम:तकनीकी अधिकारी

कुल रिक्ति: 4 पद

नौकरी करने का स्थान: Thiruvananthapuram

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 06/03/2023

आधिकारिक वेबसाइट: iiitmk.ac.in

योग्यता

उम्मीदवार जो IIITM केरल में तकनीकी अधिकारी पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें आवश्यक योग्यताएं पूरी करनी चाहिए। IIITM केरल भर्ती 2023 योग्यता में B.Sc, B.Tech/B.E, डिप्लोमा, M.Sc शामिल हैं।

 रिक्ति गणना

इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना की जांचकर सकते हैं और अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। IIITM केरल भर्ती 2023 के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया आधिकारिक अधिसूचना देखें।

 नौकरी का स्थान

नौकरी का स्थान एक आवश्यक मानदंड है जिससे नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों को अवगत होना चाहिए। IIITM केरल तिरुवनंतपुरम में तकनीकी अधिकारी रिक्तियों के लिए उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है।

 ऑनलाइन अंतिम तिथि लागू करें

आवेदकों को अंतिम तिथि से पहले IIITM केरल भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की सलाह दी जाती है। नियत तारीख के बाद भेजे गए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे, इसलिए उम्मीदवारों के लिए जल्द से जल्द आवेदन करना महत्वपूर्ण है।