Saturday , September 21 2024

ट्रक और ऑटो की आमने-सामने भिंडत में महिला की मौत अन्य छह घायल

अजीतमल/ योगेंद्र गुप्ता। हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना में ऑटो और ट्रक की टक्कर में ऑटो सवार 7 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई घायलों को इलाज हेतु स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने एक महिला को मृत घोषित कर शेष घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया।

अजीतमल अनंतराम टोल प्लाजा पर बुधवार की दोपहर बाद गलत दिशा में जा रही ऑटो में सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी । टक्कर के बाद ऑटो पलट गया और उसमें बैठी सवारियां ऑटो में ही दब गई। घटना देख राह गीर, टोल कर्मी मौके पर पहुंचे और ऑटो में दबी सवारियों को बाहर निकाला तथा एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल में भर्ती कराया

ऑटो सवारी लेकर बाबरपुर से इटावा की तरफ जा रहा था अनंतराम टोल प्लाजा पर ऑटो चालक अनंतराम कस्बे में जाने के लिए ऑटो को टोल प्लाजा के समीप कट से पार करने लगा। उसी समय इटावा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ऑटो सड़क पर पलट गया और उसमें बैठी सवारियां दब गई। ऑटो में दबी सवारियों को बाहर निकाला कर हाईवे की एंबुलेंस स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल भिजवाया । जहां डॉक्टरों ने एक महिला को देखते ही मृत घोषित कर दिया जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी तथा शेष घायल राधा देवी पत्नी शिव कुमार निवासी केशमपुर फफूंद , अनीता पत्नी अनिरुद्ध निवासी बूढ़ा दाना , प्रियंका पत्नी राजू निवासी नगला चिंतई औरैया , अमर नाथ सिंह पुत्र दशरथ सिंह निवासी निजामपुर सैदपुर जिला गाजीपुर तथा दो अन्य अज्ञात पुरुष का प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से तीन घायलों को मेडिकल कॉलेज सैफई रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण मिश्रा ने बताया अनंतराम टोल प्लाजा के पास सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हुई है जिसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं तथा दो घायलों की भी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं गंभीर रूप से घायलों को अजीतमल स्वास्थ्य केंद्र से रेफर किया गया है ट्रक और ट्रक चालक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है मृतक अज्ञात महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही है।