Saturday , October 26 2024

दिन दहाड़े बाइक सवार तीन युवकों ने एक युवक को मारी गोली

रिपोर्ट – आकाश उर्फ अक्की भईया संवाददाता 

फफूंद,औरैया। थाना क्षेत्र के गांव जैतपुर में मंदिर में पूजा करने जा रहे। एक युवक को तीन बाइक सवार युवकों ने गोली मार दी जिससे वह गभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरो ने तत्काल पुलिस व परिजनों को घटना की सूचना दी।मौके पर पहुची एसपी व कई थानों की पुलिस ने तत्काल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां से कानपुर के लिए रिफर कर दिया गया है।

सोमवार थाना क्षेत्र के गांव जैतपुर निवासी शेखर शुक्ला पुत्र ब्रज किशोर शुक्ला सोमवार को समय करीब 11 बजे खाना खाकर मंगलाकाली मन्दिर में पूजा पाठ करने के लिए जा रहा था।तभी सल्हापुर की तरफ से बाइक सबार तीन हमलावर सार्थक तिवारी पुत्र अनिल तिवारी व गोपाल अवस्थी पुत्र छोटे अवस्थी निवासी मोहल्ला तिवारियान व आफताब पुत्र सलीम निवासी कटरा हेमानाथ थाना फफूंद आकर बीच सड़क पर गाड़ी लगा कर शेखर शुक्ला को गाली गलौज करने लगे।जब युवक ने गालीगलौज करने से मना किया तो गोपाल अवस्थी व आफताब ने ललकारते हुए कहा कि मार दो जाने ना पाए इस पर सार्थक तिवारी ने कमर पर कुर्से तमंचा निकालकर जान से मारने की नीयत से शेखर शुक्ला को गोली मार दी।गोली युवक के पेट मे लगी।मंदिर की तरफ से आ रहे युवक के छोटे भाई अनुराग शुक्ला व गाँव के दो अन्य व्यक्ति ने देखा तो उक्त तीनों लोग जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए।घटना की सूचना राहगीरों ने थाना पुलिस को दी।राहगीरो की सूचना पर पहुँचे थानाध्यक्ष पंकज मिश्रा ने तत्काल घायल युवक को उपचार हेतु अस्पताल लेकर गये जहां से युवक की गम्भीर अवस्था को देखते हुए डॉक्टरों ने कानपुर के लिए रिफर कर दिया गया है। घटना जानकारी होते ही मौके पर पर एसपी चारु निगम,एसपी दिगम्बर कुशवाह,सीओ भरत पासवान सहित कई थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुची जहां पर जांच पड़ताल करने के बाद आरोपित युवकों की तलाश शुरू कर दी है। तथा एसपी चारु निगम ने आरोपितों को पकड़ने के लिए 6 टीम गठीत कर दी है।थाना पुलिस ने पीड़ित पिता ब्रज किशोर शुक्ला पुत्र बालेश्वर दयाल शुक्ला निवासी ग्राम जैतपुर थाना फफूंद की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

*बॉक्स*

सूत्रों की माने तो हमलावरों ने एक दिन पहले ही युवक को फोन पर गोली मकरने की धमकी दी थी।धमकी को युवक ने नजर अंदाज कर दिया था।सोमवार को युवक मन्दिर के दर्शन करने के लिए जा रहा था।तभी पहले से ही घात लगाए बैठे हमलावरों युवक को घेर कर गोली मार दी। जिससे युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया।

 *क्या बोले जिम्मेदार*

एसपी चारु निगम ने बताया घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर थाना पुलिस पहुँच गई।घायल युवक को तत्काल उचार हेतु अस्पताल भर्ती कराया गया।आरोपियों की धर पकड़ करने के लिए टीमें गठित कर दी है।जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरप्त में होंगे।