Saturday , October 26 2024

रैपर उमेश खड़े पर एफआईआर दर्ज, सरकार के खिलाफ गाना गाने को लेकर मचा बवाल

 मुंबई पुलिस ने रैपर उमेश खड़े पर एफआईआर दर्ज की है. आरोप है कि उमेश ने एक गाना गाया है जो कि कथित तौर पर सरकार और प्रशासन के खिलाफ है. महाराष्ट्र में पिछले एक हफ्ते में कथित तौर पर सरकार के खिलाफ गाना गाने को लेकर दूसरे रैपर पर केस दर्ज हुआ है.
 शिकायत मुंबई पुलिस के क्राइम इंटेलिजेंस यूनिक के अधिकारी ने शिकायत दी थी. उमेश वडाला एरिया में रहता है. रैपर पर गाना ‘भोंगली के जनता’ (लोगों के जूझने पर बनाया गया है गाना) को लेकर केस दर्ज हुआ है.

फहद ने खास अंदाज में पत्नी स्वरा भास्कर को किया बर्थडे विश इन धाराओं के तहत केस दर्ज पुलिस के मुताबिक उमेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट शंभू  पर गाना अपलोड किया था, जोकि वायरल हो गया था. , 504 (शांति भंग करने की कोशिश) और आईटी क़ानून की धारा 67 के तहत केस दर्ज किया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि पुलिस ने 6 अप्रैल को उमेश को पूछताछ के लिए बुलाया था. हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया.

केस दर्ज करने के बाद रैपर को नोटिस दिया गया है और ज़रूरत पड़ने पर पूछताछ में सहयोग करने के लिए कहा गया है.  पकड़ा शालीन भनोट का गला तो एक्टर ने मरोड़ दिया हाथ, झगड़े में यहां तक कैसे पहुंची बात? जितेंद्र आव्हाड ने कही ये बात नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के नेता जितेंद्र आव्हाड ने एक ट्वीट किया है