Friday , September 20 2024

अमृता सिंह से रिश्ता तोड़ने के बाद आखिरकार सामने आई सैफ अली खान की सचाई

अमृता सिंह और करीना ने आज तक  एक दूसरे के बारे में कोई नकारात्मक टिप्पणी नहीं की है। अमृता सिंह और करीना ने आज तक मीडिया में एक दूसरे के बारे में कोई नकारात्मक टिप्पणी नहीं की है।

सैफ अली खान और करीना कपूर फिल्म उद्योग में सबसे पसंदीदा सेलेब जोड़ों में से एक हैं। अफेयर की खबरें सामने आईं तो फैंस इनके रिश्ते के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक थे।

सैफ अली खान और करीना कपूर के रिश्ते से दुनिया वाकिफ है। बेबो के सौतेले बच्चों यानी सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के रिश्तों की झलकियां भी अक्सर लोग सोशल मीडिया पर देखते हैं। लेकिन लोग जानना चाहते हैं कि दोनों सौतेले बेटों के बीच कैसा रिश्ता है। यानी अमृता सिंह और करीना कपूर के बीच कैसे संबंध हैं।

अमृता सिंह अपने दौर की वो एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं, लेकिन शादी के बाद करियर से दूरी बना ली। प्यार से शुरू हुआ सैफ और अमृता का रिश्ता कुछ ही सालों में खट्टा हो गया और साल 2004 में दोनों अलग हो गए।

सैफ ने करीना को पटौदी खानदान की बहू बनाने का फैसला किया और दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली। सैफ और करीना के रिश्ते से नाराज हैं। हालांकि बाद में अमृता ने अपने एक इंटरव्यू में इन सभी बातों को खारिज कर दिया था।